अपना शहर चुनें

States

BB 14: राखी सावंत के बचाव में आया भाई, बोले- 'वो एक एंटरटेनर हैं और अपनी सीमाएं नहीं लांघतीं'

(फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik @rakhisawant2511)
(फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik @rakhisawant2511)

राखी सावंत के भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) को उनकी बहन की हरकत में कुछ भी गलत नहीं लगा. राखी के भाई गुस्से में कहते हैं, ‘राखी वह कर रही थीं, जो वह करने में माहिर है और वह है दूसरों का मनोरंजन करना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2021, 9:49 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 14) के घर बीते शुक्रवार की रात एक अजीब वाक्या हुआ, जिसे सभी ने देखा. दर्शकों ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के शॉर्ट्स का नाडा खींचते हुए देखा. राखी की इस हरकत पर अभिनव की पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) काफी नाराज हुईं और उनसे जा भिड़ीं और पति से दूर रहने की हिदायत दे डाली. लेकिन राखी सावंत के भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) को उनकी बहन की हरकत में कुछ भी गलत नहीं नजर आता है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते कुछ दिनों से जिस तरह अभिनव के साथ बर्ताव कर रही हैं, राकेश सावंत (Rakesh Sawant) को उसमें भी उन्हें कुछ असहज नहीं लगता. राखी के भाई कहते हैं, ‘राखी वह कर रही थीं, जो वह करने में माहिर है और वह है दूसरों का मनोरंजन करना. वह एक एंटरटेनर हैं और उन्होंने अपनी सीमाएं नहीं लांघी. पूरे परिवार ने यह एपिसोड देखा था और हमें लगता है कि वह सिर्फ अपना टास्क परफॉर्म कर रही थीं. आखिर वह जानती हैं कि वह शादीशुदा है और घर पर उनका पति है. वह कभी अपनी सीमाएं नहीं लांघतीं.’





राकेश सावंत ने आगे कहा, ‘रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पूरे मामले में ओवर रिएक्ट कर रहे हैं. राखी ऐसी ही हैं और वह इसी तरह मनोरंजन करती हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह अभिनव से प्यार कर बैठी हैं. वह कभी भी अभिनव के प्यार में नहीं पड़ सकती, आखिर वह शादीशुदा हैं और अपने पति के साथ ईमानदार हैं. वह सिर्फ टास्क कर रही थीं, इसलिए ऐसा व्यवहार किया.’
हम ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के प्रोमो में देख ही चुके हैं कि सलमान खान ने जब राखी को उनके बर्ताव के लिए नहीं डांटा, तब अभिनव सलमान से यह कहते हुए नजर आए कि अगर यह एंटरटेनमेंट का स्तर है, तो मैं यह शो छोड़ना चाहूंगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज