अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14 में एजाज खान की फिर नहीं हुई एंट्री तो बयां की नाराजगी

एजाज खान
एजाज खान

एजाज खान (Eijaz Khan) 'बिग बॉस 14' के घर में दोबारा न बुलाए जाने के चलते निराश हैं. वह काम के चलते शो से बाहर हुए थे. उन्हें 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 2:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में एजाज खान (Eijaz Khan) को काफी मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था, पर किस्मत पर किसका जोर चलता है. एक वर्क कमिटमेंट के चलते उन्हें शो से बाहर होना पड़ा था, फिर देवोलीना भट्टाचार्जी को उनके प्रोक्सी के तौर पर शो में बुलाया गया था. एजाज के साथ उनके फैंस भी उनकी वापसी की उम्मीद लगाए बैठे थे, लेकिन आखिर में दोनों को निराशा ही हाथ लगी. ग्रैंड फिनाले से कुछ दिनों पहले ही वह शो से बाहर हो गए थे. इस वजह से देवोलीना को घर से बेघर होना पड़ा था. अब एजाज ने शो पर दोबारा न बुलाए जाने के प्रति अपनी निराशा जाहिर की है.

एजाज खान (Eijaz Khan) ने कहा है, ' बिग बॉस (Bigg Boss) मेरे जीवन का एक हिस्सा था, लेकिन मेरा पूरा जीवन इसके इर्द-गिर्द नहीं घूमता. दुर्भाग्य से मुझे फिर से घर में प्रवेश का मौका नहीं मिला. मैंने 6 फरवरी को अपना काम खत्म दिया था.'

दरअसल, काम खत्म करने के बाद एजाज को घर में एंट्री करने से पहले सीमित वक्त के लिए क्वारंटीन होना पड़ता. इस वजह से 'बिग बॉस' के घर में रहने के लिए उन्हें बहुत कम समय मिलता. यह बात खुद एजाज ने भी मानी है. शायद इस वजह से शो मेकर्स ने उन्हें दोबारा न बुलाया हो.




एजाज निराशा में कहते हैं, ‘मुझे घर में दोबारा प्रवेश करने का अवसर नहीं मिला. इस वजह से मुझे कुछ दिन थोड़ी निराशा जरूर हुई थी. मैंने इसके बारे में मीडिया से बात नहीं की थी, क्योंकि मैं शो के फॉरमेट का सम्मान करता हूं.’ एजाज खान घर में एंट्री लेने की बात कहते रहे थे. उनका कहना था कि उनकी मेकर्स से घर वापसी को लेकर बातचीत चल रही थी. लेकिन वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान ने देवोलीना भट्टाचार्जी को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था, जिससे एजाज खान की सारी योजनाओं पर पानी फिर गया था.

बता दें कि बिग बॉस 14 का आज ग्रैंड फिनाले है, जो रात 9 बजे से शुरू होगा. रुबीना दिलैक और चैलेंजर राखी सावंत को इस सीजन का फेवरेट कंटेस्टेंट माना जा रहा है. राहुल वैद्य भी 'बिग बॉस 14' के एक मजबूत दावेदार हैं. शो मेकर्स बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले को रोमांचक बनाने की भरपूर कोशिश में लगे हैं. हमें राखी सावंत के साथ राहुल और रुबीना दिलैक का जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज