Home /News /entertainment /

Bigg Boss14: राखी सावंत की मां ICU में भर्ती, सोमवार से शुरू होगा इलाज

Bigg Boss14: राखी सावंत की मां ICU में भर्ती, सोमवार से शुरू होगा इलाज

(फोटो साभारः Instagram @rakeshsawant.sawant)

(फोटो साभारः Instagram @rakeshsawant.sawant)

    नई दिल्लीः टीवी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 14) पर जब कंटेस्टेंट को उनके परिवार वालों से मिलने दिया गया, तब सभी की निगाहें अपनी बीमार मां से मिल रही राखी सांवत (Rakhi Sawant) पर जा टिकीं. इस समय राखी की मां अस्पताल में भर्ती हैं. बता दें कि राखी सावंत शो में अपने बर्ताव और साथी कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ अपने झगड़े के चलते चर्चा में हैं.खबर सामने आई है कि राखी सावंत की मां इस समय आईसीयू में भर्ती हैं और जल्‍द ही उनका ऑपरेशन होने वाला है.

    ईटाइम्स से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में राखी के भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) ने बताया, ‘हमारी मां अस्पताल में भर्ती हैं. उनके गालब्लैडर में एक बड़ा ट्यूमर है. अब डॉक्टर सोमवार से कीमोथैरेपी शुरू करेंगे. हम उम्मीद कर रहे हैं कि सब कुछ ठीक-ठाक हो और वह जल्दी से स्वस्थ हो जाएं.’

    राकेश ने बताया कि राखी सावंत को मां के बारे में बीते शनिवार को ही बता दिया गया था. वह कहते हैं, ‘वह मेरी मां की इच्छा थी कि राखी ‘बिग बॉस’ के घर पर बनी रहे और विजेता बनकर निकले. वह राखी के गेम से बेहतर खुश थीं और उन्होंने शुक्रवार का एपिसोड भी देखा था. भाई की बात से स्पष्ट है कि मां राखी से काफी खुश हैं और उन पर गर्व करती हैं.

    Bigg Boss 14, Rakhi Sawant, Aly Goni, Aly Goni made fun of Rakhi Sawant husband, social media, viral news, tv, news 18 hindi

    बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

    बता दें कि ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 14) के शुक्रवार के एपिसोड में राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के शॉर्ट का फीता खींचते हुए देखा गया था. इसके बाद अभिनव की पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) राखी पर काफी नाराज हुई थीं और उनसे जा भिड़ी थीं. रुबीना ने राखी को अपने पति से दूर रहने की हिदायत भी दी. इससे उनके बीच जबरदस्त लड़ाई हुई.

    Tags: Bigg Boss 14, Rakhi sawant, Rubina Dilaik, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर