Home /News /entertainment /

BB 15: राकेश बापट-नेहा भसीन की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, दोनों को देख शमिता शेट्टी नहीं रोक पाईं अपने आंसू

BB 15: राकेश बापट-नेहा भसीन की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, दोनों को देख शमिता शेट्टी नहीं रोक पाईं अपने आंसू

'बिग बॉस 15' में तीन कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. (फोटो साभारः Instagram/shamitashetty_official/nehabhasin4u)

'बिग बॉस 15' में तीन कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. (फोटो साभारः Instagram/shamitashetty_official/nehabhasin4u)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद गेम और भी दिलचस्प हो गया है. 'बिग बॉस ओटीटी' में हिस्सा ले चुके राकेश बापट (Raqesh Bapat) और नेहा भसीन Neha Bhasin) की 'बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. इससे पहले राजीव अदातिया ने वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सबको चौंका दिया था. हालांकि, दर्शक बिग बॉस पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का पक्ष लेने का आरोप लगा रहे हैं, क्योंकि तीनों कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी को जानते हैं. दर्शक शो पर सवाल खड़े कर रहे हैं. प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि शमिता, नेहा भसीन को सामने पाकर इमोशनल हो जाती हैं और अपने आंसुओं पर कंट्रोल नहीं रख पातीं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के दर्शक, नेहा भसीन (Neha Bhasin) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) को पहले से ही जानते हैं. जब ‘बिग बॉस 15’ में दोनों की वाइल्ड कार्ड एंट्री की बात सामने आई, तो दर्शकों को ज्यादा हैरानी नहीं हुई. वे दोनों कंटेस्टेंट को ‘बिग बॉस ओटीटी’ में देख चुके हैं और उनके खेल और बर्ताव से वाकिफ हैं. ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीन खिलाड़ी पहले से ही शो का हिस्सा हैं. इनमें शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट शामिल हैं.

    ‘बिग बॉस 15’ के नए प्रोमो में नेहा और राकेश को घर में एंट्री करते हुए दिखाया गया है. खास बात यह है कि दोनों शमिता शेट्टी के अच्छे दोस्त हैं. राकेश और शमिता का अफेयर तो खूब सुर्खियों में रहा था. लोगों ने उनकी लव स्टोरी में काफी रुचि दिखाई थी.

    प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि शमिता, नेहा भसीन को सामने पाकर इमोशनल हो जाती हैं और अपने आंसुओं पर कंट्रोल नहीं रख पातीं. वे नेहा से गले मिलती हैं. वहीं, राकेश बापट भालू बनकर शो में एंट्री लेते हैं. शमिता उन्हें इस रूप में पहचान नहीं पातीं.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    जब राकेश अपना नकाब हटाते हैं, तो सभी एक्साइटेड हो जाते हैं. राकेश और शमिता खुद को फिर से साथ पाकर खुश होते हैं. राकेश एक बार फिर शमिता से अपने प्यार का इजहार करते हुए ‘आई लव यू’ कहते हैं. उनके आने से घर का माहौल काफी रोमांटिक हो गया है. राकेश, शमिता को किस करते हुए भी नजर आए.

    ये भी पढ़ें: करण कुंद्रा पर एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर ने कसा तंज! ‘बड़े हो जाओ यार, यही समय है’ 

    हालांकि, राकेश और नेहा की एंट्री से तमाम दर्शक बिग बॉस पर सवाल खड़े करने लगे हैं. उन्हें लगता है कि वे शमिता शेट्टी का फेवर कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करने वाले दर्शक शमिता शेट्टी को बड़े अच्छे से जानते हैं. जाहिर है कि इससे शमिता शेट्टी को ‘बिग बॉस 15’ में अपना गेम सुधारने में मदद मिल सकती है.

    Tags: Bigg Boss 15, Neha Bhasin, Raqesh Bapat

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर