Home /News /entertainment /

BB 15: राकेश बापट के जाने से दुखी शमिता शेट्टी को देंगे विशाल कोटियन धोखा, VIDEO से खुला राज

BB 15: राकेश बापट के जाने से दुखी शमिता शेट्टी को देंगे विशाल कोटियन धोखा, VIDEO से खुला राज

विशाल कोटियन, शमिता शेट्टी के दुख से खुश नजर आए. (Instagram/shamitashetty_official/vishaalkotian)

विशाल कोटियन, शमिता शेट्टी के दुख से खुश नजर आए. (Instagram/shamitashetty_official/vishaalkotian)

टीवी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के घर से राकेश बापट (Raqesh Bapat) का जाना, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के लिए एक बड़ा झटका था. एक्ट्रेस इस खबर से काफी मायूस हो गई थीं. विकास गुप्ता ने 'बिग बॉस 15' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें शमिता रोती हुई दिखाई दे रही हैं. लेकिन, शमिता को अपनी बहन कहने वाले विशाल कोटियन इस पूरी घटना से काफी खुश दिख रहे हैं. वीडियो में विशाल एक जगह करण से कहते हैं कि गेम अपनी जगह है और रिश्ता अपनी जगह.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के ब्वॉयफ्रेंड राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने तबीयत बिगड़ने की वजह से ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का घर छोड़ दिया था. इससे सबसे ज्यादा तकलीफ शमिता शेट्टी को हुई थी, लेकिन विशाल कोटियन (Vishal Kotian) इस पूरी घटना से काफी खुश दिखे. सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस 15’ का एक वीडियो (Bigg Boss 15 Video) वायरल हो रहा है, जिसमें शमिता रोती हुई नजर आ रही हैं, जबकि विशाल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा. वे शमिता की स्थिति को देखकर मुस्कुरा रहे हैं.

    वीडियो की शुरुआत में सलमान घरवालों को बताते हैं कि राकेश घर से जा चुके हैं और वे लौटकर नहीं आएंगे, जिसे सुनकर शमिता को शॉक लगता है और वे मायूस हो जाती हैं. वे राकेश के लिए रोती हैं, पर विशाल को इसमें नया मौका नजर आता है. वे खुश होते हैं और कहते हैं कि आज उनकी किस्मत बड़ी अच्छी है और बताते हैं कि राकेश का जाना उनके लिए अच्छा है.

    करण, विशाल की बातों पर हैरानी जताते हैं. वे कहते हैं, ‘वह तुझे भाई मानती है और तेरे लिए स्टैंड लेती है.’ लेकिन, विशाल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वे कहते हैं कि गेम अपनी जगह है और रिश्ता अपनी जगह.

    ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में हिस्सा ले चुके विकास गुप्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट किया है, ‘शमिता शेट्टी सबसे सीधी और अच्छे इंसानों में से एक हैं जिनसे मैं मिला हूं. वे परफेक्ट नहीं हैं, पर उनकी जो कमजोरियां हैं, वे ज्यादातर अपने करीबियों के लिए उनके प्यार की वजह से हैं. शमिता शेट्टी स्टे स्ट्रॉन्ग. करण कुंद्रा फिर से आप पर गर्व हुआ.’

    ये भी पढ़ेंBB 15: प्रतीक और उमर का हुआ पंगा, तो गुस्से में सलमान खान बोले- ‘मेरा एग्रेशन देखना चाहोगे’

    पिछले दिनों ‘बिग बॉस 15’ का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें विशाल कोटियन शमिता और उनके दोस्त राकेश बापट के खिलाफ बोलते नजर आए थे. इससे शमिता की मां सुनंदा शेट्टी काफी बौखला गई थीं. उन्होंने ट्वीट कर विशाल को भला-बुरा बोला था और उनकी खिंचाई की थी.

    Tags: Bigg Boss 15, Raqesh Bapat, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर