Home /News /entertainment /

बिग बॉस 15: दिव्या अग्रवाल की होगी शो Entry या No Entry, खुद किया खुलासा

बिग बॉस 15: दिव्या अग्रवाल की होगी शो Entry या No Entry, खुद किया खुलासा

दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस 15 में एंट्री पर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस 15 में एंट्री पर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) लिए 5 नाम पहले ही फाइनल हो चुके हैं वहीं, अभी कई और नामों पर सस्पेंस बना हुआ है. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) शो में आएंगी या नहीं इस पर अभी तक कई खबरें आ चुकी हैं. अब दिव्या अग्रवाल ने खुद शो में जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अब बस शुरू होने ही वाला है. हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस फैंस प्रीमियर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सलमान खान (Salman Khan) भी टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग के बीच एपिसोड शूट करने के लिए मुंबई आ चुके हैं. वहीं, अब तक जहां शो के लिए 5 नाम पहले ही फाइनल हो चुके हैं वहीं, अभी कई और नामों पर सस्पेंस बना हुआ है. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)  की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya agarwal) शो में आएंगी या नहीं इस पर अभी तक कई खबरें आ चुकी हैं. अब दिव्या अग्रवाल ने खुद शो में जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है.

    दिव्या अग्रवाल का बयान हालांकि, उनके फैंस को निराश कर सकता है. खासकर जो चाहते हैं कि वो बिग बॉस 15 में नजर आएं. दिव्या अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं हैं. वो इस शो का हिस्सा बनना चाहती थीं लेकिन उन्हें शो में भाग लेने के लिए नहीं बुलाया गया है. इस बात से वो काफी निराश भी हैं.

    ‘आज तक’ को दिए एक इंटरव्यू में दिव्या अग्रवाल ने शो को लेकर उठ रहे कनफ्यूजन पर कहा कि बतौर बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट इस आस में थीं कि उन्हें भी बुलाया जाएगा हालांकि, उनके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ.

    दिव्या अग्रवाल का ये भी मानना है कि महज 6 हफ्तों के शो में उन्हें कोई हुनर दिखाने का मौका नहीं मिला. साथ ही जल्दी कनेक्शन टूट जाने की वजह से वो कोई खास रोल भी प्ले नहीं कर पाईं और समय भी कम था. उन्होंने कहा कि वो 6 हफ्ते में वो जितना दिखा सकती थी दिखाया है.

    दिव्या को बिग बॉस मेकर्स का यह कॉन्सेप्ट समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उन्हें क्यों नहीं बुलाया जा रहा है. वो सोच रही थीं कि अगर ‘बिग बॉस ओटीटी’ वो जीतती हैं तो बिग बॉस 15 में जाने का बेहतरीन चांस उन्हें मिलता लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ. हालांकि, दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विनर बनकर खुश हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Divya Agarwal, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर