रुबीना दिलैक के पति पर राखी सावंत फिदा, BIGG BOSS से पूछा- अभिनव को I LOVE U बोल दूं

आज आने वाले शो में राखी फिर लोगों को गुदगुदाने वाली हैं.

आज आने वाले शो में राखी फिर लोगों को गुदगुदाने वाली हैं.

Bigg Boss 14: चैनल की तरफ से प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है-'अपने पति को मिस कर रही हैं राखी सावंत, क्या अभिनव को कह देंगी आई लव यू.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2021, 2:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जब से वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है. घर में हो-हल्ला शुरू हो गया है. अर्शी खान (Arshi Khan) और राखी सांवत (Rakhi Sawant) घर के अंदर धमाके कर रही हैं. राखी सावंत शो की एंटरटेनिंग क्वीन हैं. इस वीकेंड के वार पर सलमान खान (Salman Khan) ने सभी के सामने कहा था कि पिछला पूरा हफ्ता राखी ने अपने दम पर चलाया है, जिसकी वजह से उन्हें लोगों के वोट्स भी मिले. राखी जब से घर में आई हैं, तभी से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को छोड़ रही हैं. आज आने वाले एपिसोड में वह कन्फेशन रूम में बिग बॉस से पूछेंगी कि क्या में अभिनव को आई लव यू बोल दूं.

आज आने वाले शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अचानक अपने पति की याद आ गई, जिसके बाद वह रोने लगी. शो में आज एक बार फिर कन्फेशन रूम में बिग बॉस से बात करते नजर आने वाली हैं. प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘अपने पति को मिस कर रही हैं राखी सावंत, क्या अभिनव को कह देंगी आई लव यू.’

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)




वह कन्फेशन रूम में बिग बॉस से बात करने जाती हैं. बिग बॉस कहते हैं, कैसी हैं आप राखी? राखी कहती हैं, 'मैं चाहती हूं कि मेरे हसबैंड सबके सामने आए. सबके पतियों को देखती हूं तो मुझे कुछ होने लगता है. क्यों न मैं रुबीना के हसबैंड को चुरा लूं. उसकी बॉडी भी हॉट है'.

राखी फिर बिग बॉस से पूछती हैं, ‘आप बताइए अगर आपको कोई पसंद आता है तो उसे लाइक करना गलत तो नहीं है न.’ राखी के सवाल पर बिग बॉस जवाब देते हैं, बिल्कुल भी नहीं. फिर राखी कहती हैं, तो फिर मैं अभिनव को आई लव यू कह दूं?

आपको बता दें कि इस हफ्ते अली गोनी, रुबीना दिलैक, अभ‍िनव शुक्‍ला और जैस्‍म‍िन भसीन इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं.  चारों नॉमिनेशन डिस्‍कस कर रहे थे, जिसका दंड बिग बॉस ने चारों को नॉमिनेट करके दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज