लाइव टीवी

बेयर ग्रील्‍स ने सुपरस्‍टार रजनीकांत के साथ शेयर की शो की पहली तस्‍वीर

News18Hindi
Updated: February 19, 2020, 8:56 PM IST
बेयर ग्रील्‍स ने सुपरस्‍टार रजनीकांत के साथ शेयर की शो की पहली तस्‍वीर
बेयर ग्रील्‍स (Bear Grylls) के शो मैन वर्सेज वाइल्ड के जरिए टीवी पर डब्यू करने जा रहे साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत (Rajnikant) के शो की पहली झलक दिख गई है.

बेयर ग्रील्‍स (Bear Grylls) के शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के जरिए टीवी पर डब्यू करने जा रहे साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत (Rajnikant) के शो की पहली झलक दिख गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2020, 8:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'मैन वर्सेज वाईल्‍ड' (Man Vs Wild ) के जाने-माने होस्ट बेयर ग्रील्‍स (Bear Grylls) और साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत (Rajinikanth) एक नए एपिसोड 'इनटू द वाइल्‍ड' (Into The Wild) में एक साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में बेयर ग्रील्‍स ने इस शो की पहली झलक लोगों के साथ शेयर की है. ऐसा पहली बार हो रहा है जब रजनीकांत अपने 43 साल के करियर में छोटे परदे पर दिखाई देने वाले हैं. इसलिए इसे रजनीकांत का टीवी पर डेब्‍यू कहा जा रहा है. इस बात की घोषणा पिछले महीने ही हो चुकी थी.

बेयर ग्रील्‍स (Bear Grylls) ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर कर लिखा, ''सुपरस्‍टार रजनीकांत के साथ ब्‍लॉकबस्टर टीवी की शुरुआत की तैयारी हो गई. मैंने दुनिया भर के कई सितारों के साथ काम किया है. लेकिन मेरे लिए यह खास था. लव इंडिया.'' उन्‍होंने यह भी लिखा, ''सुपरस्‍टार रजनीकांत (Rajnikant) को किसी प्रकार की चोट नहीं आई थी वह बहुत बहादुर हैं.''

 



 


आपको बता दें कि यह शो डिस्‍कवरी चैनल (Discovery) पर आने वाला है. इस शो की शूटिंग 'कर्नाटक' के 'बांदीपुर टाइगर रिजर्व' में की गई थी. इससे पहले पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी इस शो के हिस्‍सा रह चुके हैं. वह 12 अगस्‍त 2019 में 'मैन वर्सेस वाईल्‍ड' (Man Vs Wild) में नजर आए थे. इस शो की शूटिंग उत्तराखंड के 'जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क' में हुई थी. इसने टीवी के इतिहास में रिकॉर्ड 3.6 बिलियन इम्प्रेसन हासिल किए थे.

इसके अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस के लिए भी एक खुशखबरी है. एक रिर्पोट के मुताबिक अक्षय भी जल्‍द इस शो का हिस्‍सा बन सकते हैं. शूटिंग 'सुल्‍तान बटेरी हाईवे' और 'कल्‍केरे रेंज' में हो सकती है जो खास सुरक्षा के तहत होगी.

यह भी पढ़ें :- कियारा और भूमि के बोल्‍ड अवतार ने मचाया तहलका, Viral हुईं Topless फोटो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 8:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,131,741

     
  • कुल केस

    1,569,849

    +51,889
  • ठीक हुए

    345,917

     
  • मृत्यु

    92,191

    +3,736
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर