लाइव टीवी

Bigg Boss 13 फिनाले से पहले आधी रात को 'भूत' ने घरवालों को फिर डराया, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 12:47 PM IST
Bigg Boss 13 फिनाले से पहले आधी रात को 'भूत' ने घरवालों को फिर डराया, देखें वीडियो
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वाय़रल हो रहे वीडियो में सभी कंटेस्टेंट्स बुरी तरह डरे सहमे नजर आ रहे हैं और चीखते-चिल्लाते हुए ये तहकीकात कर रहे हैं कि इस घर में उनके अलावा और कौन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 12:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) के इस सीजन में भूत की काफी चर्चा हुई. कभी विशाल और मधुरिमा को भूत का एहसास हुआ तो कभी घर में आरती ने भूत बनकर शहनाज को डराया. बिग बॉस के घर में इस भूत के एहसास को अब शो के आखिरी दिनों में शो मेकर्स इसे नए ट्वीस्ट के साथ पेश करने वाले हैं. दरअसल, 'भूत: द हॉन्टेड शिप' (Bhoot: The Haunted Ship) का प्रमोशन करने के लिए बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बिग बॉस 13 के घर पहुंच गए हैं. पहुंचने से पहले वो घरवालों को डराते दिख रहे हैं, घर में होने वाली अजीब हरकतों से सभी कंटेस्टेंट का हाल बेहाल हो गया है.

फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है.


दरअसल, 'भूत: द हॉन्टेड शिप' (Bhoot: The Haunted Ship) के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बिग बॉस 13 के घर में पहुंचे हैं. ये फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है. एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. इसमें दिखाया गया है कि विक्की कौशल मिडनाइट बिग बॉस के घर में पहुंच जाते हैं. इसके बाद वो अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म का प्रमोशन करते हुए सबको डराते हुए नजर आते है. घर में हो रही अजीब हरकतों के बाद सभी कंटेस्टेंट्स बुरी तरह डर गए हैं और उनको डराकर विक्की कौशल को काफी मजा आ रहा है.




 



View this post on Instagram




 

Gharwalon ke #BHOOT ke darr ko asliyat banake unki neend udaane aa rahe hai @vickykaushal09! Watch this spooky episode tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






वीडियो में घरवाले बुरी तरह डरे सहमे नजर आ रहे हैं और चीखते-चिल्लाते हुए ये तहकीकात कर रहे हैं कि इस घर में उनके अलावा और कौन है.

फिल्म 'भूत: द हॉन्टेड शिप' 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है. इस फिल्म को करण जौहर और शशांक खेतान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था जोकि दर्शकों को काफी पसंद आया था.



आपको बता दें कि बिग बॉस के फिनाले में अब बस तीन दिन बाकी हैं. 29 सितंबर को शुरू हुए इस सीजन का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को किया जाएगा. इस सीजन का विजेता कौन बनेगा ये तो 15 तारीख को ही पता चलेगा. कहा जा रहा है कि फिनाले से पहले आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज कौर में से दो कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होंगे. अब वो कौन होंगे ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13 फिनाले में आएगा नया ट्वीस्ट, ऐसे चुना जाएगा शो का WINNER

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 12:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर