Bigg Boss 13 के कारण बंद होंगे ये 2 बड़े शो?

रिएलिटी शो 'बिग बॅास 13' (Bigg Boss 13) की नई टाइमिंग दो बड़े शोज के लिए बुरी खबर लेकर आ सकती है.

News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 10:57 AM IST
Bigg Boss 13 के कारण बंद होंगे ये 2 बड़े शो?
बिग बॉस सीजन 13
News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 10:57 AM IST
टीवी का सबसे विवादित और हाई टीआरपी वाला रिएलिटी शो 'बिग बॅास 13' का आगाज आने वाले सितंबर महीने में हो जाएगा. इस शो को आने में काफी समय बाकी है लेकिन फैंस के बीच इसे लेकर दीवानगी अभी से ही देखने को मिल रही है. हर कोई इस शो से जुड़ी छोटी से छोटी बात जानना चाहता है. ऐसे में 'बिग बॅास 13' से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि इस शो की वजह से टीवी के दो बड़े शोज को ऑफ एयर किया जा सकता है. खास बात ये है कि ये दोनों शोज हाल ही में शुरू हुए हैं. इसकी वजह टाइमिंग क्लैश बताई जा रही है.

हर बार की तरह मेकर्स ने इस बार भी 'बिग बॅास 13' को लेकर खास प्लानिंग की है. इस शो की टीआरपी और भी बढ़ाने के लिए कई नई बातें भी शो में जोड़ी जा रही हैं. शो के कांसेप्ट और कंटेस्टेंट को लेकर तो पहले भी कई खबरें आ चुकी हैं लेकिन हाल ही में इसकी नई टाइमिंग को लेकर चैनल काफी तगड़ी प्लानिंग कर रहा है. इस प्लानिंग के मुताबिक 'बिग बॅास 13' के कारण कलर्स चैनल अपने इन दो नए लांच और लोकप्रिय शो को बंद करने का फैसला भी ले सकता है.



मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस बार शो को 10 से 11 बजे का टाइम स्लॅाट देने की प्लानिंग कर रहे हैं. यानी इससे इतना तो साफ है कि इस बार बोल्ड कंटेंट को टीआरपी के लिए महत्व दिया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॅास 13' हर दिन 10 से 11 बजे दिखाया जाएगा. वहीं वीकेंड में इसका प्रसारण प्राइम टाइम 9 बजे से ही रखा जाएगा.



दावा किया जा रहा है कि सलमान खान का ये शो टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी के हाल ही में लॉन्च हुए शो 'बेपनाह प्यार' और सुपरनेचुरल शो 'विष' को रिप्लेस कर सकता है. बताया जा रहा है कि 'बिग बॅास 13' के लॉन्च से पहले दोनों शो बंद कर दिए जाएंगे. वहीं इस शो की ग्रैंड लॉन्चिंग के लिए भी तैयारियां की जा रही हैं. इन तैयारियों का बड़ा हिस्सा होस्ट सलमान खान से जुड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॅास 13' की थीम इस बार हॅारर करने की प्लानिंग चल रही है.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस न्यूड सीन के चलते फिल्म पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, हुई शिकायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 10:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...