होम /न्यूज /मनोरंजन /'चमची' और 'चंदा' समेत ये हैं टीवी की 5 बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस, जिनके आगे बड़े कलाकार भी होते हैं नतमस्तक

'चमची' और 'चंदा' समेत ये हैं टीवी की 5 बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस, जिनके आगे बड़े कलाकार भी होते हैं नतमस्तक

टीवी की 5 बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस. (फोटो साभारः Instagram @asmi.deo/warsi_zara09/aria_sakaria)

टीवी की 5 बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस. (फोटो साभारः Instagram @asmi.deo/warsi_zara09/aria_sakaria)

Best TV Child Actress: टीवी सीरीयल्स में जितना बड़े कलाकारों को पसंद किया जाता है, उनता चाइल्ड आर्टिस्ट्स को भी प्यार म ...अधिक पढ़ें

टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हर कलाकार की पहचान घर-घर में होती हैं. ऑडियंस के बीच उन्हें खूब पसंद किया जाता है. एक्स्ट्रेस हो या एक्टर लोग उनसे और उनके किरदारों बहुत इम्प्रेस होते हैं. इसी तरह, चाइल्ड आर्टिस्ट को भी लोग खूब पसंद करते हैं. टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई चाइल्ड आर्टिस्ट हैं, जिनसे लोग इम्प्रेस होते हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं और वो भी ऑडियंस और फैंस को निराश नहीं करते. अपनी अदाकारी, क्यूट अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं. यहां हम ऐसे ही फीमेल चाइल्ड आर्टिस्ट की बात करने जा रहे हैं.

जारा वारसी

इस क्रम में सबसे पहला नाम जारा वारसी (Zara Warsi As Chamachi) का आता है. वही टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘हप्पू की उल्टन पल्टन’ में चमची का किरदार निभा रही हैं. उनके किरदार को खूब पसंद किया जाता है. एक्टिंग के साथ उन्हें डांस का भी शौक है. वह अपने सह-कलाकारों के साथ रील्स भी बनाती हैं.

असमि देओ

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में छोटी अनु का किरादार निभाने वाली असमि देओ (Asmi Deo As Chhoti Anu) बहुत ही क्यूट आर्टिस्ट हैं. उनकी स्माइल ऑडियंस का दिल जीत लेती है. शो में उनकी अदाकारी को भी खूब पसंद किया जा रहा है. छोटी अनु के इंस्टाग्राम पर हजारों में फॉलोवर्स हैं. वह पेड प्रमोशन भी करती हैं. असमि कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Asmi Deo (@asmi.deo)

अरिया सकारिया

टीवी का एक और पॉपुलर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ सावी का किरदार निभाने वाली अरिया सकारिया (Aria Sakaria As Savi) भी शो की तरह पॉपुलर है. अरिया, यामी गौतम स्टारर ‘ए थर्सडे’ में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वह सीरियल ‘सिर्फ तुम’ में भी काम कर चुकी हैं. अरिया ने कई एंडोर्समेंट भी किए. इंस्टाग्राम पर अरिया के लगभड़ डेढ़ लाग फॉलोवर्स हैं.

हेतवी शर्मा

हेतवी शर्मा (Hetvi Sharma As Chanda) उम्र में भले ही बहुत छोटी हैं, लेकिन उनके आगे बड़े-बड़े एक्टर भी नतमस्तक होते हैं. उन्होंने सीरियल तेरा मेरा साथ रहे में केसरी मोदी का किरदार निभाया. इन दिनों वह टीवी सीरियल ‘संजोग’ में चंदा का किरदार निभा रही हैं. उनकी अदाकारी को ऑडियंस खूब पसंद करते हैं. हेतवी भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और इंटरेस्टिंग रील्स बनाती हैं. उनके इंस्टा पर हजारों फॉलोवर्स हैं.

स्पंदन चतुर्वेदी

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो में ‘उड़ान’ में ‘चकोर’ किरदार निभाकर स्पंदन चतुर्वेदी (Spandan Chaturvedi As Chakor) ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. इसके साथ ही उन्होंने कई टीवी शो और फिल्मों में भी चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाया. उन्होंने विद्या बालन स्टारर ‘शंकुतला देवी’ में नन्ही शंकुतला का किरदार निभाया जबकि, राम चरण-जूनियर एनटीआर स्टारर ‘आरआरआर’ में नन्ही आलिया का किरदार निभाया.

Spandan Chaturvedi With JR NTR

जूनियर एनटीआर के साथ स्पंदन चतुर्वेदी. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

Tags: Tv show

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें