Home /News /entertainment /

‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के रोल के लिए शिल्पा शिंदे की शर्त सुनकर मेकर्स रह गए थे हैरान !

‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के रोल के लिए शिल्पा शिंदे की शर्त सुनकर मेकर्स रह गए थे हैरान !

शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी के रोल के लिए अधिक पैसे नहीं मांगे थे बल्कि रखी थी खास शर्त. (फोटो साभार:shilpa_shinde_official/Instagram)

शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी के रोल के लिए अधिक पैसे नहीं मांगे थे बल्कि रखी थी खास शर्त. (फोटो साभार:shilpa_shinde_official/Instagram)

‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ghar Par Hain) में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का अंगूरी भाभी वाला रोल बेहद पसंद किए जाने के बावजूद मेकर्स से हुई अनबन के बाद शिल्पा ने शो से सन 2016 में दूरी बना ली. ऐसे में जब उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को कास्ट किया गया था तो शिल्पा ने कहा था कि ‘वे एक अच्छी कॉपी कैट हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ghar Par Hain) कॉमेडी शो के सभी किरदार दर्शकों को पसंद आते हैं. इस शो में गोरी मैम हों या अंगूरी भाभी या फिर विभूती जी या मनमोहन तिवारी, सभी की अनूठी एक्टिंग दर्शकों को खूब हंसाती है. अंगूरी भाभी के रूप में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपनी एक्टिंग की ऐसी अनूठी छाप दर्शकों पर छोड़ी जो दर्शकों के मन में रच बस गईं. जब इस फेमस रोल के लिए शिल्पा से मेकर्स ने संपर्क किया था, तो उन्होंने अनोखी शर्त रख दी थी.

    शिल्पा शिंदे ने रोल के लिए रखी थी शर्त
    यूं तो सभी एक्टर-एक्ट्रेस किसी रोल के लिए अधिक पैसे मांगते हैं, लेकिन शिल्पा शिंदे की शर्त सुनकर सीरियल मेकर्स हैरान रह गए थे. शिल्पा ने कहा था कि मुझे एक तकिया कलाम चाहिए. इस शर्त को मानते हुए मेकर्स की डिमांड पर शो राइटर ने ‘सही पकड़े हैं’ तकिया कलाम दिया, जो इस कदर पॉपुलर हुआ कि लोग इसे आम जिंदगी में भी इस्तेमाल करते नजर आते हैं, हालांकि शिल्पा शिंदे अब ‘भाबी जी घर पर हैं’ सीरियल का हिस्सा नहीं हैं. उनकी जगह शुभांगी अत्रे को लंबी खोज के बाद लिया गया, लेकिन उन्हें अंगूरी भाभी के तौर पर स्वीकार करने में दर्शकों को काफी वक्त लगा.

    bhabiji ghar par hain

    ‘भाबी जी घर पर हैं’ की टीम के साथ शिल्पा शिंदे.(फोटो साभार:shilpa_shinde_official/Instagram)

    शिल्पा शिंदे की जगह अब शुभांगी अत्रे हैं अंगूरी भाभी
    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे का अंगूरी भाभी वाला रोल बेहद पसंद किए जाने के बावजूद मेकर्स से हुई अनबन के बाद शिल्पा ने शो से सन 2016 में दूरी बना ली. ऐसे में जब उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर शुभांगी अत्रे को कास्ट किया गया था, तो शिल्पा ने कहा था कि ‘वे एक अच्छी कॉपी कैट हैं. आप किसी को भी अंगूरी की तरह कपड़े पहना कर खड़ा कर सकते हैं, लेकिन अंगूरी की तरह एक्ट करना आसान नहीं है.

    Bhabiji Ghar Par Hain, Angoori Bhabhi, Shubhangi Atre, Shubhangi Atre News, Shubhangi Atre trolled, Shubhangi Atre wearing sandals while doing suriya pooja, 'अंगूरी भाभी', शुभांगी अत्रे

    शुभांगी अत्रे ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभा रही हैं.

    ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन का स्टाइल देख सौरव गांगुली हुए सरप्राइज, बोले-‘बॉस इज OUT, इनके लिए उम्र सिर्फ नंबर है’

    शिल्पा शिंदे का अनूठा अंदाज दर्शकों को पसंद आया था
    दरअसल, किसी भी कैरेक्टर को उसके अनूठे अंदाज की वजह से अधिक जाना जाता है, लेकिन मेकर्स की परेशानी तब बढ़ जाती है, जब उस किरदार को निभाने वाले एक्टर्स शो छोड़ देते हैं. ऐसा ही कुछ ‘भाबी जी घर पर हैं’ के साथ भी हुआ था, लेकिन थोड़े समय बाद ही शुभांगी अत्रे को दर्शक पसंद करने लगे.

    Tags: Angoori Bhabhi, Bhabhiji Ghar Par Hain, Shilpa Shinde

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर