होम /न्यूज /मनोरंजन /'भाभी जी घर पर हैं' फेम जीतू गुप्ता पर टूटा दुखों का पहाड़, 19 वर्षीय बेटे आयुष का निधन

'भाभी जी घर पर हैं' फेम जीतू गुप्ता पर टूटा दुखों का पहाड़, 19 वर्षीय बेटे आयुष का निधन

टीवी कलाकार जीतू गुप्ता के बेटे आयुष का निधन. (फोटो साभार: जीतू गुप्ता इंस्टाग्राम)

टीवी कलाकार जीतू गुप्ता के बेटे आयुष का निधन. (फोटो साभार: जीतू गुप्ता इंस्टाग्राम)

Jeetu Gupta Son Died: 'भाभी जी घर पर है' फेम टीवी कलाकार जीतू गुप्ता के बेटे आयुष का 19 साल की उम्र में निधन हो गया है. ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

'भाभी जी घर पर है' फेम टीवी कलाकार जीतू गुप्ता के बेटे का निधन.
टीवी जगत में शोक की लहर, सुनील पाल हुए ने जताया दुख.

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ की पूरी टीम इस समय शोक में है. ​शो में डॉ. जीतू गुप्ता का किरदार निभाने वाले जीतू गुप्ता के 19 वर्षीय बेटे आयुष का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि आयुष को बुखार आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यहां आयुष की हालत में सुधार नहीं हुआ और वह हमेशा के लिए अलविदा कह गया. आयुष के यूं अचानक चले जाने से जीतू के परिवार और ‘भाभीजी घर पर है’ की पूरी टीम पर दुखों का पहाड़ टूट गया है.

बेटे के यूं अचानक चले जाने से जीतू गुप्ता सदमे में हैं. कॉमेडियन सुनील पॉल ने सोशल मीडिया पर दुख जताया है. सुनील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जीतू गुप्ता की पोस्ट को री शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि ‘भाभीजी घर पर है’ के एक्टर और मेरे भाई जीतू के सुपुत्र आयुष नहीं रहे. कुछ दिनों पहले जीतू ने अपने अपने बेटे की वेंटिलेटर पर एक फोटो शेयर की थी और सभी से उसके लिए प्रार्थना करने के लिए कहा था.

jeetu gupta

(फोटो साभार: sunil pal instagram)

कॉल उठाने की स्थिति में नहीं
जीतू गुप्ता ने अपने बेटे आयुष की हॉस्पिटल से एक फोटो शेयर करते हुए कहा था कि आप सभी के लिए लगातार कॉल आ रहे हैं. आप सभी को चिंता है लेकिन मैं अभी कॉल उठाने की स्थिति में नहीं हूं. प्लीज आप लोग प्रार्थना करें कि आयुष जल्दी ठीक हो जाए.

jeetu son ayush

(फोटो साभार: जीतू गुप्ता इंस्टाग्राम)

बगिया का फूल मुरझा गया
जीतू अपने बेटे की मौत से काफी आहत हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटे आयुष के साथ एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कि मेरी बगिया का फूल मुरझा गया. जीतू की इस पोस्ट के बाद सभी उनके दुख को साझा करने की कोशिश कर रह हैं और आयुष की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं.

Tags: Bhabhi ji Ghar par hain

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें