फिर आ रही हैं 'भाभी जी'... एक्ट्रेस ने किया खुलासा, जानें कब तक शुरू होगी शूटिंग

फिर आ रही हैं 'भाभी जी'... एक्ट्रेस ने किया खुलासा, जानें कब तक शुरू होगी शूटिंग
एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने बताया कि शो के निर्माता इस बात की भी तैयारी कर रहे हैं कि सेट पर नए बदलावों को कैसे लागू किया जाए.

भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) फेम की अभिनेत्री शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) का कहना है कि, हम जून के तीसरे हफ्ते से शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जबकि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) के सदस्य पहले से ही फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए नए दिशानिर्देश जारी कराने के लिए बातचीत कर रहे हैं. एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने खुलासा किया कि, सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शो के निर्माता इस बात की भी तैयारी कर रहे हैं कि सेट पर नए बदलावों को कैसे लागू किया जाए.

हमारे रहने की भी व्यवस्था की जाएगी
अपने टीवी शो भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए एगर ने कहा कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो ‘हम जून के तीसरे हफ्ते से शूटिंग शुरू कर सकते हैं.’ वे कहती हैं, 'निर्माता इस बात पर विचार कर रहे हैं कि लिमिटेड कास्ट और क्रू के साथ शूटिंग फिर से कैसे शुरू की जाए. मैंने सुना है कि 20-25 दिनों के लिए हमारे रहने की भी व्यवस्था की जाएगी और पूरे बाड़े में एंट्री और एग्जिट बैन रहेगा. हालांकि, हमें इस बात की क्लियर जानकारी करना बाकी है.'

यह देखते हुए कि हर कोई अब महीनों से सोशल डिस्टेसिंग का अभ्यास कर रहा है. नई जगह में प्रिवेंटिव और सेफ्टी मेजर्स होने जा रहे हैं, 39 वर्षीय अत्रे का कहना है कि लोग कोरोना के कारण धीर-धीरे इस नए नियम रूटीन लाइफ के अनुकूल हो जाएंगे.



‘हमें हर समय मास्क पहनने की आदत डालनी होगी और हैंड सैनिटाइज़र का उपयोग करना होगा. एक्टर्स को एक रूटिन हेल्थ चेकअप से भी गुजरना होगा. जीवनशैली में पूरी तरह बदलाव आएगा और ब्रांडेड चीजों के बजाय एक्टर्स को मूल बातों के साथ रहना सीखना होगा.’ वे कहती हैं, रोज कमाने वालों और एक्टर्स के लिए सीमित अवसरों के साथ यह प्रोडक्शन प्रोसेस में शामिल सभी लोगों के लिए एक कठिन समय होने जा रहा है.



2 वेब सीरिज और एक फिल्म के लिए मिल चुका है प्रस्ताव
अत्रे कहती हैं, ‘हो सकता है उन्हें एक या दो साल तक काम न मिले और हम एक्टर्स वैसे भी भुगतान के लिए 3 से 4 महीने की क्रेडिट अवधि पर काम करते हैं और अब अनएंप्लायमेंट की स्थिति बहुत बदतर होने जा रही है. एकमात्र अच्छी बात यह है कि चूंकि कई माध्यम हैं इसलिए लोग डिजिटल स्पेस, कॉमर्सियल और फिल्म से जुड़ सकते हैं’

एक्टर जिसे 2 वेब सीरिज और एक फिल्म के लिए भी प्रस्ताव मिला है,  ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पोस्ट लॉकडाउन पर काम करने की योजना बनाई है. ‘मैंने हमेशा अपना खुद का फार्म हाउस बनाना चाहता था, जहां मैं काम और शहर के जीवन से दूर होकर रिलैक्स कर सकूं. उन्होंने बताया कि फॉर्म हाउस का काम लॉकडाउन से पहले ही चल रहा था और यह मेरी प्रियारिटी लिस्ट की कई चीजों में से एक है.

ये भी पढ़ें - 

पिछले 12 महीनों की सबसे सफल अभिनेत्री बनीं तापसी पन्नू, जानिए उन्होंने कितने करोड़ कमाए

फेयरनेस प्रोडक्ट एंडोर्स करने वालों ने किया ब्लैक लाइव्स मैटर का सपोर्ट, कंगना रनौत ने उठाए सवाल
First published: June 7, 2020, 11:54 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading