'भाबीजी' फेम सौम्या टंडन की पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस को लेकर मेकर्स ने लिया ये फैसला

'भाबीजी' फेम सौम्या टंडन की पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस को लेकर मेकर्स ने लिया ये फैसला
सौम्या टंडन की पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव निकली हैं. (photo credit: instagram/@saumyas_world_)

'भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain)' में गोरी मेम यानि अनीता भाभी का रोल प्ले करने वाली सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव निकली हैं.

  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच बीते 3 महीने से ज्यादा समय से देश में हर तरह के काम बंद थे. लेकिन, देश की रुकी हुई अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए सरकार ने देश में अनलॉक (Unlock) के तहत जनता को काम के लिए घर से निकलने की इजाजत दे दी है. जिसके चलते कई टीवी सीरियल्स के साथ ही फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है. हालांकि, सरकार ने पहले ही सुरक्षा, सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को लेकर खास निर्देश दिए गए हैं. इस बीच टेलीविजन जगत के फेमस कॉमेडी टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain)' में गोरी मेम यानि अनीता भाभी का रोल प्ले करने वाली सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव निकली हैं. जिसके बाद सेट पर हंगामा मचा हुआ है.

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस की हेयर ड्रेसर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है और एक्ट्रेस को घर पर रहने के लिए कहा गया है. शो के निर्माताओं ने भी एक्ट्रेस से अभी शूटिंग से ब्रेक लेने को कहा है, ताकि वह और टीम के अन्य सदस्य सुरक्षित रहें. बता दें इससे पहले एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस के चलते शूटिंग से छुट्टी ले रखी थी. जिसके चलते वह शूट पर नहीं जा रही थीं. हालांकि, कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी फीस घटाए जाने से नाराज हैं और इसी के चलते उन्होंने शूटिंग पर जाने से इनकार कर दिया था.


बता दें इससे एक्ट्रेस ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें कोरोनावायरस के चलते शूटिंग पर जाने में काफी डर लग रहा है. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि- 'सच कहूं तो कोरोना वायस के चलते मैं काफी डरी हुई हूं और शूटिंग पर जाने में काफी डर लग रहा है. क्योंकि, अभी तक इस वायरस की वैक्सीन नहीं आई है. तीन महीने से हम सभी को सावधानी बरतने को कहा जा रहा था और हम वह कर भी रहे थे, लेकिन अचानक हमें ऐसी जगह पर फिर जाना होगा, जहां आपके आस-पास 30 से 35 लोग होंगे. लेकिन, मैं उन सबके लिए खुश भी हूं, जिन्हें अपनी जिंदगी चलाने के लिए इस काम की जरूरत है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading