Home /News /entertainment /

'भाभीजी घर पर हैं' की नई 'गोरी मेम' ने आते ही मचाया तहलका, अदाएं देख उड़े फैंस के होश, Promo Viral

'भाभीजी घर पर हैं' की नई 'गोरी मेम' ने आते ही मचाया तहलका, अदाएं देख उड़े फैंस के होश, Promo Viral

(photo credit; instagram/@nehhapendse)

(photo credit; instagram/@nehhapendse)

हाल ही में सौम्या टंडन (Saumya Tandon) भी 'भाभीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain!)' से अलग हो गई हैं. जिसके बाद अब नेहा पेंडसे (Neha Pendse) नई अनीता भाभी बनकर आ गई हैं और आते ही नई अनीता भाभी ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. नेहा पेंडसे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का नया प्रोमो शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः टीवी जगत के पॉपुलर शोज में से एक 'भाभीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain!)' एक बार फिर सुर्खियों में छाया हुआ है. कुछ सालों पहले शो को शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अलविदा कह दिया था. जिसके बाद उनकी जगह शुभांगी आत्रे (Shubhangi Atre) ने उनकी जगह ली थी और अब हाल ही में सौम्या टंडन (Saumya Tandon) भी 'भाभीजी घर पर हैं' से अलग हो गई हैं. जिसके बाद अब नेहा पेंडसे (Neha Pendse) नई अनीता भाभी बनकर आ गई हैं और आते ही नई अनीता भाभी ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. हाल ही में शो का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें नेहा पेंडसे यानी नई अनीता भाभी को अपनी अदाओं के जलवे बिखेरते देखा जा सकता है.

    नेहा पेंडसे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह प्रोमो शेयर किया है. जिसमें उन्हें रेड साड़ी में देखा जा सकता है. इससे पहले नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्हें गोरी मेम के अवतार में देखा गया था और अब जब उनकी झलक का पूरा प्रोमो सामने आ गया है तो शो के फैन भी उन्हें नए अवतार में देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. यूजर कमेंट के जरिए नेहा पेंडसे के शो में आने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं. हालांकि, कुछ लोग अभी भी सौम्या टंडन के शो छोड़ने की बात से खुश नहीं हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)






    नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि नई अनीता भाभी ने शहर में वापस कदम रख दिया है और उनके मोहल्ले के सभी पुरुष उन्हें देखकर काफी खुश हैं. नई अनीता भाभी को देखते ही मोहल्ले के सभी पुरुष उनके पीछे भागने लगते हैं और अनीता भाभी की वापसी की खुशी मनाते हैं. वहीं इस प्रोमो में नेहा पेंडसे (नई अनीता भाभी) के अलावा आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा), शुभांगी आत्रे (अंगूरी भाभी) और रोहताश्व गौर (मनमोहन तिवारी) को भी देखा जा सकता है. शो के फैंस के बीच शो का नया प्रोमो खूब पसंद किया जा रहा है.

    Tags: Bhabhi ji Ghar par hain, Tv actresses

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर