Home /News /entertainment /

Bhabi Ji Ghar Par Hai: पुरानी गोरी मेम को किसी और की बाहों में देख ये बोल बैठे 'विभूति जी'

Bhabi Ji Ghar Par Hai: पुरानी गोरी मेम को किसी और की बाहों में देख ये बोल बैठे 'विभूति जी'

सौम्या टंडन अब शो ‘भाभीजी घर पर हैं' का हिस्सा नहीं हैं. फोटो साभार- @saumyas_world_/@iaasifsheikhofficial/Instagram

सौम्या टंडन अब शो ‘भाभीजी घर पर हैं' का हिस्सा नहीं हैं. फोटो साभार- @saumyas_world_/@iaasifsheikhofficial/Instagram

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) यानी पुरानी 'गोरी मेम' ने अपने फैंस की गुजारिश के बाद एक खास तस्वीर पोस्ट की, जिसके देखने के बाद 'विभूति जी' से रहा नहीं गया और उन्होंने तस्वीर पर कमेंट कर ही दिया.

    टीवी पर सालों से लोगों के गुदगुदा रहा टीवी सीरियल‘भाभीजी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hai)’, लोगों को काफी पसंद आता है. शो का हर किरदार अपने आप में खास है. ये कहना गलत नहीं होगा कि हर किरदार की वजह से ये शो सुपरहिट है. इन्हीं किरदारों में से एक ‘गोरी मेम’ का किरदार है. पहले शो में ये किरदार सौम्या टंडन (Saumya Tandon) निभाती थीं, लेकिन उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला कर कुछ नया करने का निर्णय लिया. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस की गुजारिश के बाद एक खास तस्वीर पोस्ट की, जिसके देखने के बाद ‘विभूति जी’ से रहा नहीं गया और उन्होंने तस्वीर पर कमेंट कर ही दिया.

    दरअसल, शो में गोरी मेम’ की भूमिका निभा चुकीं सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपने पति की बाहों में नजर आ रही हैं. तस्वीर साझा करते हुए सौम्या टंडन ने लिखा, ‘मैं आमतौर पर बेहद पर्सनल फोटोज साझा नहीं करती हूं. दूसरा कारण है कि मेरे पति को तस्वीरें क्लिक कराना पसंद नहीं है. कई लोग पूछ रहे थे कि मैं अपने पति के साथ पिक्चर पोस्ट क्यों नहीं करती हूं. यह एक मोमेंट था जब वह एक मौके पर फोटो खिंचाने को तैयार हो गए थे.’

    ‘भाभी जी घर पर हैं’ के ‘विभूति जी’ यानी आसिफ शेख ने जब ये तस्वीर देखी तो उनसे रहा नहीं और उन्होंने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘आप दोनों एक साथ अच्छे लग रहे हैं. इसके साथ उन्होंने दो प्यार भरी इमोजी भी शेयर की है.

    Bhabi Ji Ghar Par Hai , Aasif Sheikh, Aasif Sheikh aka vibhuti ji, saumya tandon, saumya tandon New Pic, Social Media, Viral Post, गोरी मेम, विभूति जी

    फैंस लंबे समय से सौम्या से डिमांड कर रहे थे कि वो अपने हसबैंड के साथ वाला अपना कोई फोटो शेयर करें. फैन्स की इसी डिमांड को सौम्या ने पूरा कर दिया है.

    आपको बता दें कि सौम्या टंडन ने इससे पहले  इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘जब वी मेट’ (Jab We Met) के गाने ‘आओगे जब तुम’ (Aaoge Jab Tum song) पर कातिलाना एक्सप्रेशन वाला डांस करती नजर आई थीं. इस डांस को देखने के बाद तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड़ ने भी ‘प्यारी भाभीजी’ की तारीफ थी. उन्होंने इस वीडियो पर कॉमेंट किया, ‘अमेज़िंग’.

    Tags: Bhabhi ji Ghar par hain

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर