Lockdown में हप्‍पू सिंह को याद आई झांसी की जलेबी, Live चैट में फैंस से मांगी ये न्‍योछावर

Lockdown में हप्‍पू सिंह को याद आई झांसी की जलेबी, Live चैट में फैंस से मांगी ये न्‍योछावर
एक्‍टर योगेश त्र‍िपाठी.

'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) और 'हप्‍पू की उल्‍टन पलटन' (Happu Ki Ultan Paltan) में दरोगा हप्‍पू सिंह (Happu Singh) का किरदार निभाने वाले एक्‍टर योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) ने News18 Hindi के दर्शकों से लाइव चैट के जरिए बातें की.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhiji Ghar Par Hain) और 'हप्‍पू की उल्‍टन पलटन' (Happu Ki Ultan Paltan) में दरोगा हप्‍पू सिंह (Happu Singh) का किरदार निभाने वाले एक्‍टर योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) इन दिनों मुंबई में ही हैं. लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी वह लगातार अपने फैंस से कनेक्‍शन बनाए हुए हैं. इतना ही नहीं, जब बात आई अपने फैंस से न्‍योछावर मांगने की तो योगेश त्रिपाठी ने हप्‍पू सिंह के अंदाज में फैंस से 'जलेबी' और 'लंगड़ा आम' खाने की डिमांड रख दी. शुक्रवार को झांसी (Jhansi) के रहने वाले एक्‍टर योगेश त्रिपाठी ने News18 Hindi के दर्शकों से लाइव चैट के जरिए बातें की. इस दौरान उन्‍होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए और अपनी शूटिंग के कई किस्‍से भी सुनाए. लॉकडाउन के इन दिनों में योगेश अपने परिवार के साथ मुंबई में ही हैं, लेकिन उन्‍हें अपने होम-टाउन झांसी की काफी याद आ रही है.

झांसी के रहने वाले हप्‍पू सिंह को अपने शहर की काफी याद आ रही है. यही कारण है, जब लाइव चैट में लोगों को उन्‍होंने बताया कि झांसी के पास एक कस्‍बा है राठ, वह वहीं के रहने वाले हैं. योगेश त्रिपाठी ने News18 India के पेज पर जुड़कर लोगों के कई सवालों के जवाब दिए. कई लोगों ने उनसे पूछा कि वह अपने किरदार की जो मजेदार भाषा बोलते हैं, वह उन्‍होंने कहां से सीखी. इस पर योगेश ने जवाब दिया कि वह राठ के रहने वाले हैं और वहां बुंदेलखंडी और ब्रज भाषा बोली जाती है और वैसी ही भाषा वह अपने किरदार के तौर पर भी बोलते हैं.

 








 




View this post on Instagram




 

#HumAnderCoronaBahar Good morning😍🙏☕☕☕☕☕🍔🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻


A post shared by Yogesh H.Tripathi (@yogesh.tripathi78) on






वहीं जब उनके गृहनगर राठ के एक फैन ने उन्‍हें इस लाइव में नमस्‍ते कहा तो उन्‍होंने जवाब में कहा, 'सुनीत भैया को राम-राम. का चल रहो है राठ में. राठ में चिरांद (कोरोना वायरस) फैली है के न फैली है.. हमने सुना है राठ में एक भी केस नहीं है और ये सुनकर बहुत खुशी हुई. काफी सुरक्षित है बुंदेलखंड इससे ये बहुत अच्‍छी बात है.' उन्‍होंने आगे कहा, 'हमने सुना है राठ में मिठाई की दुकान खुल गई है तो राठ के समोसा और जलेबी बड़े याद आ रहे हैं. मन कर रहा है आ जाएं ऐसे उड़कर खाने को कुरकुरी जलेबियां...



वहीं जब बात हुई फैंस से तो एक फैन ने उन्‍हें प्रतापगढ़ आने का न्‍योता दिया. इस पर योगेश ने कहा कि वह लॉकडाउन में आ तो नहीं सकते लेकिन हो सके तो प्रतापगढ़ का लंगड़ा आम जरूर भिजवा दें. तो वहीं कई लोगों ने उन्‍हें अपने-अपने इलाकों में आने और वहां की प्रसिद्ध चीजें खिलाने की भी बात की. योगेश ने एक फैन के जवाब में कहा कि वह भले ही अभी तक मथुरा नहीं आए हैं लेकिन जब मौका मिलेगा तो उन्‍हें मथुरा के पेड़े जरूर खाने हैं.

ये भी पढ़ें :-पहली बार बिकिनी पहनने पर नर्वस थीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत, पिता ने दिया ऐसा सुझाव
First published: May 8, 2020, 7:26 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading