Home /News /entertainment /

'भाबीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी हुई कोरोना पॉजिटिव, नेहा पेंडसे बोलीं- 'वायरस को 2 साल से चकमा दे रही थी'

'भाबीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी हुई कोरोना पॉजिटिव, नेहा पेंडसे बोलीं- 'वायरस को 2 साल से चकमा दे रही थी'

नेहा पेंडसे पिछले कई दिनों से किसी से नहीं मिली हैं.
(फोटो साभारः Instagram @nehhapendse)

नेहा पेंडसे पिछले कई दिनों से किसी से नहीं मिली हैं. (फोटो साभारः Instagram @nehhapendse)

नेहा पेंडसे (Neha Pendse Corona Positive) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. नेहा पेंडसे 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में अनीता भाभी का किरदार निभाती हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है. उन्होंने ये भी बताया कि वह कई दिनों से घर से बाहर नहीं निकली हैं और न ही किसी से मिली हैं.

अधिक पढ़ें ...

‘भाबीजी घर पर हैं’ की अनीता भाभी  (Anita Bhabhi Corona Positive)यानी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने कोरोना वायरस से संक्रमित  हो गई हैं. नेहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए इसकी जानकारी फैंस को दी. नेहा (Neha Pendse Corona Positive) ने ये भी बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से किसी के संपर्क में नहीं आईं हैं और घर में क्वारंटीन में हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने नैचर को इंट्रोवर्ट बताया है. उनका कहना है कि वह लगातार 2 साल से इससे बची हुई थीं, लेकिन दुर्भाग्य से इस बार कोरोना की चपेट में आ गईं.

‘भाबीजी घर पर हैं’  (Bhabi Ji Ghar Par Hai Neha Pendse)  में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा पेंडसे ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,”वायरस को 2 साल तक चकमा देने के बाद, दुर्भाग्य से इसने मुझे पकड़ लिया है. टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं होम क्वारंटीन में हूं. पिछले पिछले कुछ दिनों से बाहर कदम नहीं रखा है या किसी से नहीं मिली हूं.. इंट्रोवर्ट होना कई बार हेल्पफुल हो सकते हैं.”

Neha Pendse Corona

नेहा पेंडसे घर में क्वांरटीन हैं. (फोटो साभारः Instagram @nehhapendse)

काम्या पंजाबी समेत ये सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव

कोविड-19 देश में तेजी से फैल रहा है और इसने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी बहुत बुरी तरह प्रभावित किया है. टीवी के कई बड़े कलाकार और पॉपुलर हस्तियां कोरोना वायरस (Coron Positive TV Celebs) से संक्रमित हुई हैं. पिछले कुछ दिनों में वरुण सूद, काम्या पंजाबी, शिखा सिंह, एलिस चौधरी, सिमरन बुधरूप, सुमोना चक्रवर्ती समेत कई कलाकार और उनकी फैमिली कोरोना पॉजिटिव आई है.

विशाल ददलानी के पिता का निधन

वरुण सूद (Varun Sood Health Update) मानसिक रूप से वायरस से निपटने में कठिन समय बिता रहे हैं, वहीं शिखा सिंह को आइसोलेशन में अपनी बच्ची से दूर रहना मुश्किल हो रहा है. सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani Father Death)भी कोरोना से संक्रमित हुए और उसके अगले ही दिन उन्होंने अपने पिता को खो दिया. संक्रमण की वजह से दुख की इस घड़ी में वह अपनी मां के साथ वक्त नहीं बिता सकते .

स्टारकिड्स भी हो रहे कोरोना संक्रमित

इस बीच, मोहित मलिक और अदित शिरवाइकर मलिक के बेटे एकबीर, किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के बेटे निर्वैर सहित इंडस्ट्री के स्टार किड्स भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इससे पहले, नकुल मेहता और जानकी के बेटे सूफी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी और ठीक होने की कगार पर है.

Tags: Bhabhiji Ghar Par Hain, Coronavirus

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर