Home /News /entertainment /

Bhabi Ji Ghar Par Hai में नेहा पेंडसे की एंट्री, सौम्या टंडन बोलीं- वो 'गोरी मेम' के रोल के साथ...

Bhabi Ji Ghar Par Hai में नेहा पेंडसे की एंट्री, सौम्या टंडन बोलीं- वो 'गोरी मेम' के रोल के साथ...

सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे. फोटो साभार-@saumyas_world_/nehhapendse/Instagram

सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे. फोटो साभार-@saumyas_world_/nehhapendse/Instagram

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में महीनों बाद 'अनीता भाभी' यानी सौम्या टंडन ( Saumya Tandon) की जगह नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ले रही हैं. इस मामले पर पुरानी अनीता भाभी ने अपनी राय रखी है.

    मुंबई. टीवी पर हमेशा लोगों को गुदगुदाने वाला सबसे चर्चित टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’  (Bhabi Ji Ghar Par Hai) हमेशा सुर्खियों में रहता है. एंटरेटनमेंट के मामले में सीरियल ने हमेशा दर्शकों का दिल जीता है. लेकिन पिछले कई महीनों से दर्शकों की फेवरेट 'अनीता भाभी' (Anita bhabhi) यानी सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने शो को अलविदा कह दिया है. महीनों बाद अब सौम्या की जगह नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ले रही हैं. इस मामले पर सौम्या टंडन ने अपनी राय रखी है.

    नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) की शो में एंट्री को लेकर पुरानी 'गोरी मेम' यानी सौम्या टंडन ( Saumya Tandon) ने खुशी जाहिर की है. बॉम्बे टाइम्स से खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं यह खबर सुनकर खुश हूं. नेहा इस किरदार के लिए एक अच्छा विकल्प है. उन्होंने कहा कि मैंने उनके साथ नॉन-फिक्शन शो में काम किया है. वह प्रतिभाशाली और पेशेवर हैं. मुझे यकीन है कि वह इस रोल के साथ न्याय करेगी. सौम्या ने कहा कि मैंने इस किरदार के लिए अपना पसीना, खून और दिल दिया है. मुझे खुशी है कि अब वह इसे आगे बढ़ाने जा रही हैं.

    ये पूछे जाने पर कि किसी कलाकार को किसी शो में रिप्लेस करना कितना चुनौतीपूर्ण होता है. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि भारतीय टेलीविजन दर्शक अब ऐसा होने पर नए कलाकार को स्वीकार कर रहे है. सौम्या ने कहा कि ऐसे कई उदाहरण हैं, जहां दर्शकों ने ये बदलाव स्वीकार किया.




    हालांकि सौम्या ने ये माना कि कॉमेडी शो में किसी को अन्य शैलियों के विपरीत बदलना ज्यादा चुनौतीपूर्ण है. उन्होंने कहा कि मैंने एक अच्छे नोट पर शो से एक्जिट किया. उन्होंने कहा कि ये पूरी तरह मेरे अपना फैसला था. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि नेहा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और मुझे यकीन है कि दर्शक उन्हें तहे दिल से स्वीकार करेंगे.

    ये पूछे जाने पर कि क्या सौम्या ने कभी सोचा था कि उसकी जगह लेने के लिए सबसे अच्छा विकल्प कौन हो सकता है? इस पर एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए कहा, 'नहीं, मैंने नहीं किया! छोड़ आयें हम, वो गलियां...' उन्होंने कहा कि मेकर्स काफी होशियार हैं और उन्हें पता है कि किसे कास्ट करना है. इसके साथ ही यह केवल एक व्यक्ति का निर्णय नहीं है. चैनल, निर्देशक और निर्माता सामूहिक रूप से एक शो के कलाकारों को अंतिम रूप देते हैं.

    कोरोना काल के दौरान जहां एक तरफ लोग काम के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं. वहां ऐसे समय सौम्या टंडन का ये फैसला लोगों को थोड़ा चौंकाने वाला था. आपको बता दें कि सौम्या टंडन यूं तो भाभी जी से पहले भी टीवी शो में काम कर चुकी हैं. वह करीना कपूर के साथ 'जब वी मेट' में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन उन्हें असल स्टार फेम 'भाभी जी घर पर हैं' से ही मिला है.undefined

    Tags: Bhabhi ji Ghar par hain

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर