बोल्ड हो गईं 'भाबी जी', रेड हॉट फोटोशूट से मचाया तहलका

सौम्या टंडन ने कराया बोल्ड फोटोशूट
सौम्या टंडन ने कराया बोल्ड फोटोशूट

टीवी की अनीता भाभी को आपने साड़ी में तो देखा होगा लेकिन हाल ही में उनका बोल्ड अंदाज सामने आया है.

  • Share this:
टीवी के जाने माने शो 'भाबी जी घर पर हैं' की 'गोरी मेम' तो आपको याद ही होंगी. इन गोरी मेम यानी 'अनीता भाबी जी' को आपने सीरियल में अक्सर साड़ी पहने देखा होगा लेकिन अब वो बोल्ड हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर रेड हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. वहीं टीवी की इस 'भाबी जी' का बोल्ड अवतार देखकर उनके फैंस ने तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों में 'भाबी जी' रेड हॉट ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं 'भाबी जी घर पर हैं' की एक्ट्रेस सौम्या टंडन की. सौम्या कुछ समय पहले ही मां बनी हैं और मां बनने के बाद उन्होंने खुद की फिटनेस पर तेजी से काम करना शुरू कर दिया है. हाल ही में कराए गए फोटोशूट में सौम्या की फिटनेस और खूबसूरती को देखकर सभी दंग रह गए. सौम्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नई तस्वीरें शेयर की हैं. यहां देखें वो तस्वीर-





फोटो शेयर करते हुए सौम्या ने लिखा- 'लाल सुंदरता के लिए है, लाल शक्ति के लिए है, लाल ग्लैमर के लिए है, लाल रहस्य के लिए है. सिंगापुर में एक अच्छी टीम के साथ फैशन शूट.' रेड कलर के आउटफिट में सौम्या बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. स्मोकी आई मेकअप, कर्ली हेयर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. बता दें कि सौम्या फिटनेस फ्रीक हैं. प्रेग्नेंसी के कुछ महीनों बाद ही सौम्या शेप में आ गई हैं.


सौम्या टंडन ने 2016 में बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी. दोनों की मुलाकात कॉलेज में हुई थी. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी की थी. सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' में सौम्या टंडन अनीता भाभी के रोल में नजर आती हैं. प्रेग्नेंसी के कारण उन्होंने शो से ब्रेक लिया था. वही अब उन्होंने शो पर वापसी कर ली है और शूटिंग भी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' पर पहले दिन हुई पैसों की बरसात, कमाए इतने करोड़

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज