अंगूरी भाभी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, लोग बोले- ये क्या पहन लिया?

भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी हुईं बोल्ड
भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी हुईं बोल्ड

टीवी की अंगूरी भाभी को आपने साड़ी में घूंघट डाले तो देखा होगा लेकिन हाल ही में उनका बोल्ड अंदाज सामने आया है.

  • Share this:
आए दिन किसी ना किसी टीवी एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. वहीं हाल ही में टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी यानी अभिनेत्री शुभांगी आत्रे की बोल्ड तस्वीरें सामने आई हैं. ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें साड़ी वाली अंगूरी भाभी का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. अंगूरी भाभी का बदला अंदाज देखकर सभी हैरान हैं. इस तस्वीर में जहां एक तरफ लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्हें काफी भद्दे कमेंट्स भी मिल रहे हैं.

शुभांगी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक सफेद रंग की शर्ट में नजर आ रही हैं और उन्होंने इसके साथ ब्लैक नेट हॉट पैंट पहन रखा है. शुभांगी बेशक इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्हें काफी तारीफें भी मिल रही हैं लेकिन शर्ट को लेकर शुभांगी को ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, उनकी शर्ट पर किसी न्यूज पेपर की तरह प्रिंट बनी हुई है. जिसके चलते लोग उनसे पूछ रहे हैं कि उन्होंने न्यूज पेपर क्यों पहन रखा है? इसके अलावा उनकी छोटी पैंट पर भी लोग कमेंट कर रहे हैं.





शुभांगी इससे पहले भी अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती नजर आ चुकी हैं. उनका हॉट अवतार काफी पसंद किया जाता है लेकिन ट्रोल्स की भी कमी नहीं है. हालांकि शुभांगी इन ट्रोल्स की कभी परवाह नहीं करतीं. बोल्ड फोटोशूट के अलावा 'भाभी जी घर पर हैं' के सेट से उन्होंने दुल्हन के लिबास में सजी अंगूरी भाभी का लुक शेयर किया था. ये लुक भी खूब पसंद किया जा रहा है.


बता दें कि इस सीरियल से शिल्पा शिंदे के बाद 'भाबी जी घर पर हैं' की जान चली गई थी, लेकिन इस शो को दोबारा टीआरपी की रेस में शामिल करने का क्रेडिट जाता है शुभांगी अत्रे को. शुभांगी ने ना केवल शिल्पा के किरदार को बखूबी संभाला बल्कि दर्शकों का प्यार भी हासिल किया. शिल्पा शिंदे की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अंगूरी भाभी के किरदार में उतरना कोई छोटी बात नहीं थी.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर से मिलने पहुंची पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोंगो ने किए ऐसे कमेंट

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज