Home /News /entertainment /

Bhabiji Ghar Par Hain की 'अंगूरी भाभी' ने बताया- कभी नहीं रही 'गोरी मेम' से बॉन्डिंग

Bhabiji Ghar Par Hain की 'अंगूरी भाभी' ने बताया- कभी नहीं रही 'गोरी मेम' से बॉन्डिंग

शिल्पा शिंदे, सौम्या टंडन (Photo Credit- saumyas_world_/shilpa_shinde_official/Instagram)

शिल्पा शिंदे, सौम्या टंडन (Photo Credit- saumyas_world_/shilpa_shinde_official/Instagram)

'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) में 'अंगूरी भाभी' (Angoori Bhabhi) का किरदार निभा चुकीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने को-एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) के साथ बॉन्डिंग को लेकर खुलासा किया.

    मुंबई. इन दिनों एक के बाद एक कई मशहूर टीवी शोज में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस बीच जाने-माने कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) में 'गोरी मेम' का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tondon) शो को अलविदा कह चुकी है. उनकी जगह नई एक्ट्रेस भी आ चुकी हैं. वहीं इससे काफी पहले शो पर 'अंगूरी भाभी' (Angoori Bhabhi) के किरदार में मशहूर हो हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) भी शो छोड़ चुकी हैं. अब शिल्पा ने बताया है कि उनकी को-एक्ट्रेस सौम्या टंडन के साथ रिश्ते कैसे थे. उन्होंने सेट पर कुछ और लोगों के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी खुलासा किया है.

    शिल्पा शिंदे ने जबरदस्त विवादों के बीच शो छोड़ा था, वहीं इसके बाद वो बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं थीं और उन्होंने शो जीता भी था. वहीं हाल ही में सौम्या टंडन के 'भाभी जी घर पर हैं' को अलविदा कहने पर बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने बताया कि को-एक्ट्रेस गोरी मेम के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसी थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो शिल्पा शिंदे ने कहा- 'जब एक कलाकार कोई शो छोड़ने के बारे में सोचता है तो ये कई परिस्थितियों की वजह से होता है. मेरी सौम्या के साथ क्लोज बॉन्डिंग नहीं रही, बल्कि मेरी शो के साथ किसी को-एक्टर के साथ बॉन्डिंग नहीं रही. हालांकि आसिफ जी के बारे में छोड़ा अलग केस था. उनके साथ मेरी खूब जमती थी'.

    शिल्पा ने आगे कहा कि- 'मैं उनके काफी क्लोज थी और उनके साथ मेरी बॉन्डिंग भी खूब अच्छी रही. लेकिन अब मैं उनके टच में नहीं हूं'. शिल्पा शिंदे, बिग बॉस के बाद टीवी पर धमाकेदार कमबैक करने जा रही हैं. वो सुनील ग्रोवर के शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से वापसी कर रही हैं. इस शो में कई और कॉमेडियन जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाते नजर आएंगे.

    शिल्पा शिंदे के आने वाले शो से उनका प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. इस प्रोमो में शिल्पा, हम आपके हैं कौन वाली माधुरी दीक्षित के अवतार में नजर आई थीं. प्रोमो में इस फिल्म के गाने 'दीदी तेरा देवर दीवाना' को री-क्रिएट किया गया था. वहीं उन्होंने काम से ब्रेक को लेकर बात करते हुए बताया कि 'वो 2 सालों से घर पर हैं तो लॉकडाउन ने उनपर कोई खास असर नहीं डाला है. मैं ब्रेक के दौरान काफी खुश थी'.

    Tags: Angoori Bhabhi, Bhabhi ji Ghar par hain, Entertainment, Shilpa Shinde, Television

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर