Home /News /entertainment /

'मनमोहन तिवारी' बेटी गीती को नहीं बनाना चाहते टीवी एक्ट्रेस, बताई वजह

'मनमोहन तिवारी' बेटी गीती को नहीं बनाना चाहते टीवी एक्ट्रेस, बताई वजह

रोहिताश्व गौड़ और उनकी बेटी गीती गौड़ दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार- @rohitashvgour/@dancewithgg_/Instagram

रोहिताश्व गौड़ और उनकी बेटी गीती गौड़ दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार- @rohitashvgour/@dancewithgg_/Instagram

'मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari)' यानी रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gour)  रीयल लाइफ में दो बेटियों के पापा हैं. 'तिवारी जी' की बेटियों को एक्टिंग का शौक है. लेकिन रोहिताश्व ये नहीं चाहते कि उनके बेटी टीवी एक्ट्रेस बने. इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. 'भाभी जी घर पर हैं! (Bhabiji Ghar Par Hain)' टीवी का वह शो, जिसका हर किरदार खास है. गोरी मेम हो या अंगूरी भाभी, तिवारी जी हो या विभूति जी हर किरदार के बारे में लोग जानना पसंद करते हैं. 'मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari)' यानी रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gour) ने कई टीवी शोज में काम किया है. रीयल लाइफ में दो बेटियों के पापा 'तिवारी जी' की बेटियों को एक्टिंग का शौक है. लेकिन रोहिताश्व ये नहीं चाहते कि उनके बेटी टीवी एक्ट्रेस बने. इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई.

    'मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari)' यानी रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gour) की बेटी काफी खूबसूरत हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी तस्वीरें इस बात का सबूत हैं. खुद टीवी पर लोगों को अपने किरदार से हंसाने वाले रोहिताश्व ये नहीं चाहते हैं कि बेटी गीती गौड़ (Giti Gaur) टीवी में काम करें. ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई.

    रोहिताश्व की बेटी गिती ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. उन्होंने इस बातचीत में बताया कि फिल्म डायरेक्टर्स ने उनकी बेटी के टैलेंट की तारीफ की थी. इसके साथ राजकुमार हिरानी ने भी तारीफ की और रोहिताश्व से कहा था, 'उसके टैलेंट पे ध्यान दें. उन्होंने बताया कि इसके बाद मुझे अहसास हुआ कि उनकी बेटी के अंदर भी एक्टिंग का कीड़ा है.




    उन्होंने आगे कहा मैं नहीं चाहती कि वह डेली सोप करें. इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि एक न्यू एज एक्टर के लिए टीवी बहुत रेपिटेटिव हो जाता है और फिर कुछ नया करने का कोई स्कोप नहीं रहता. मैं 16 साल से टीवी कर रहा हूं और मैं पूरा प्रॉसेस जानता हूं. मैं चाहता हूं कि वह कॉन्टेंट बेस्ड सिनेमा को एक्सपीरियंस करें. रोहिताश्व ने आगे कहा कि यहां कुछ नया करने को नहीं मिलता, वहीं फिल्मों और वेब शोज में आपको बहुत कुछ क्रिएटिव करने का मौका मिलता है.

    आपको बता दें कि वैसे गीती एक म्यूजिक वीडियो आई विल ऑलवेज ब्लाइंडली लव यू में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ वह टाइम्स फ्रेश फेस की सेकेंड रनर अप भी रह चुकी हैं.

    Tags: Bhabhiji Ghar Par Hain

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर