Bhabiji Ghar Par Hain- पुरानी 'अनीता भाभी' को मिस कर रहीं प्रोड्यूसर, नेहा पेंडसे से जताई उम्मीद

सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे (Photo Credit- @nehhapendse/@saumyas_world_/Instagram)

टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) में 'अनीता भाभी' (Anita Bhabhi) के रोल में हुए बदलाव को लेकर प्रोड्यूसर ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सौम्या टंडन को याद करते हुए नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) का स्वागत किया है.

  • Share this:
    मुंबई. जानी मानी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने कुछ समय पहले ही मशहूर फैमिली कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) की कास्ट को ज्वाइन किया है. इस शो पर वो 'गोरी मेम' या 'अनीता भाभी' का किरदार निभा रही हैं. नेहा से पहले इस रोल को एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने सालों तक निभाया था. ऐसे में वहीं मेकर्स को इस बात की चिंता थी कि दर्शक नेहा को इस रोल में पसंद करेंगे या नहीं. हालांकि, अब मेकर्स की ओर से जो प्रतिक्रिया आई है उससे मालूम होता है कि नेहा 'भाभी जी घर पर हैं' की कास्ट में काफी बेहतरीन तरीके से फिट हो गई हैं.

    हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान शो की मेकर बिनायफर कोहली (Binaifer Kohli) ने नेहा पेंडसे को लेकर खुलकर बातें शेयर की हैं. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो बिनायफर का कहना है कि 'ऑडिएंस नेहा पेंडसे को अनीता भाभी के रोल में देखने के लिए काफी खुश और उत्साहित है. हालांकि, हम अपनी प्यार सौम्या को बहुत याद करते हैं'. बिनायफर ने बताया- 'हमारे क्रिएटिव्स के दिमाग में नेहा का नाम सबसे पहले आया. मुझे लगता है कि सभी बहुत एक्साइटेड हैं क्योंकि वो इस रोल के लिए परफेक्ट हैं'.

    नेहा इससे पहले टीवी शो 'मे आई कम इन मैडम'... बिनायफर ने कहा कि 'नेहा अपने काम और दूसरे एक्टर्स को लेकर बेहद प्रोफेशनल हैं. वो हमारे दूसरे एक्टर्स की तरह ही शो को सबसे पहले रखती हैं. एक बार शो में एंट्री ले लेती हैं तो उनके लिए ये जरूरी हो जाता है कि वो इसके लिए कुछ बेहतरीन काम करें'. बिनायफर का मानना है कि- 'ऑडिएंस इस शो को बेहद पसंद करती है और मैं इसके लिए उनकी आभारी हूं. मैं, मेरी क्रिटिव टीम, मेरी कास्ट और क्री, सभी लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं'.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.