अब मां बनना चाहती हैं कॉमेडियन भारती सिंह बोलीं- 'लेकिन मुश्किल ये है कि...'

अब मां बनना चाहती हैं कॉमेडियन भारती सिंह बोलीं- 'लेकिन मुश्किल ये है कि...'
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने साल 2017 में शादी की थी. फोटो साभार इंस्टाग्राम-Bharti Singh

कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें बेबी प्लानिंग में क्या दिक्कत आ रही है.

  • Share this:
मुंंबई. चीन से शुरू हुए इस खरतनाक कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से अब लोग बाहर निकलना चाहते हैं, लेकिन अब तक इससे छुटकारा पाने का कोई ठोस कारण नहीं मिल रहे हैं. लोगों के पास सिर्फ एक ही विकल्प रह गया है कि वे अपने घरों में बंद रहें और परिवार के साथ वक्त बिताएं. इस लड़ाई ने लोगों की प्लानिंग्स में भी पानी फेर दिया है. कुछ ऐसा ही कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ हुआ हैं. शादी के 3 साल बाद अब जब भारती मां बनने की प्लानिंग (Baby Planning) कर रही थीं तो कोरोना ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया.

कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया. उन्होंने कि टेलीचक्कर से बातचीत में कहा कि सोचा था कि साल 2020 में वह बेबी प्लानिंग करेंगे. हां, मैं मां बनना चाहती हूं. बल्कि, हर्ष और मैंने इस साल बेबी करने की प्लानिंग कर रखी थी. सोचा था कि 2020 में 20-20 खेल लूं. कोरोना की वजह से अब इस पर ब्रेक लगाने की जरूरत आन पड़ी है. मैं रिस्क नहीं ले सकती.





 






View this post on Instagram




 

agar tum sath hoooooo @haarshlimbachiyaa30 toh har show karne maie maza aata hai tum ak dam pagal ho mere patti dev ❤️❤️ love you jaan every time spout me love yoe harshu #indiasbestdancer #blessed #stayhome #missingshooting @sonytvofficial #family dress digner @maushmibadraofffical harsh coustm @saachivj @sanzimehta777


A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on






इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि कोरोना के दौरान मैं इस बारे में सोच भी नहीं सकती. इस टेंशन में बेबी प्लान नहीं कर सकती. भारती ने कहा कि मैं चाहती हूं कि बेबी एक हेल्दी माहौल में आए. इस समय तो हॉस्पिटल जाने में ही इतना खतरा है और एक बार अगर आप प्रेग्नेंट हो गए तो आपको रेगुलर चेकअप कराने हॉस्पिटल जाना ही पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि एक साल बाद ही हम इसकी प्लानिंग कर सकते हैं. मैं नहीं चाहती कि बेबी की हेल्थ को मैं खतरे में डालूं.

भारती और हर्ष की लवस्टोरी की शुरुआत ‘कॉमेडी सर्कस’ के सेट से हुई थी. सात साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2017 दिसंबर में दोनों ने शादी की. इसी साल हर्ष के जन्मदिन पर भारती ने अपनी कलाई पर उनके नाम का टैटू कराया है और हर्ष को ये सरप्राइज दिया हैं.

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान भारती और हर्ष अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं. इस जोड़ी ने एक ऑनलाइन शो शुरू किया - हम तुम और क्वारेंटाइन. श्रृंखला पूरी तरह से घर के अंदर शूट की जाती है और लॉकडाउन के दौरान अपनी मजेदार हरकतों से लोगों को गुदगुदाते हैं.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में हैरी पॉटर की दीवानी हुईं आलिया, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने किया रिएक्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading