होम /न्यूज /मनोरंजन /भारती सिंह बनीं 'यशोदा' और गोला बने 'कन्हैया', मां-बेटे की फोटो पर फैंस ही नहीं, सेलेब्स ने भी लुटाया प्यार

भारती सिंह बनीं 'यशोदा' और गोला बने 'कन्हैया', मां-बेटे की फोटो पर फैंस ही नहीं, सेलेब्स ने भी लुटाया प्यार

भारती और लक्ष्य की यह फोटो खूब पसंद की जा रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @bharti.laughterqueen)

भारती और लक्ष्य की यह फोटो खूब पसंद की जा रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @bharti.laughterqueen)

गोला के जन्म के तीन महीने बाद जुलाई में, भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया ने हैरी पॉटर-थीम वाले फोटोशूट के ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Bharti Singh Son Laksh: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) जब से मां बनी हैं, अपने बेटे गोला यानी लक्ष्य से फैंस को मिलाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने इस साल की शुरुआत में अपने बेटे लक्ष्य का स्वागत किया, जिसे कपल प्यार से गोला कहकर बुलाता है. शुरुआत में, सेलिब्रिटी कपल ने अपने बेटे का चेहरा फैंस से छुपाए रखा था, लेकिन अब वह लक्ष्य को फैंस से रुबरु कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते. गोला के जन्म के तीन महीने बाद जुलाई में, भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने हैरी पॉटर-थीम वाले फोटोशूट के जरिए लक्ष्य का चेहरा फैंस को दिखाया. अब, कॉमेडी क्वीन ने अपनी और लक्ष्य की एक बेहद सुंदर फोटो शेयर की है.

भारती सिंह और उनके बेटे लक्ष्य की यह खूबसूरत तस्वीर आर्टिस्ट अर्जुन चौधरी ने बनाई है, जिसमें भारती माता यशोदा तो वहीं लक्ष्य कन्हैया की तरह दिखाया गया है. तस्वीर में कॉमेडियन अपने बेटे को गोद में लिए हुए है, जबकि बेबी लक्ष्य गहरी नींद में सो रहे हैं. भारती एक लाल साड़ी में लिपटी हुई हैं. इसके साथ ही आर्टिस्ट ने उनके लुक को कई सोने के गहनों से सजाया गया है.

जबकि, नन्हा कान्हा गुलाबी रंग के दुपट्टे में लिपटे हुए दिखाई दे रहा है, जिसके सिर पर मोर का पंख भी लगा हुआ है. जैसे ही फैन आर्ट ने कॉमेडी क्वीन का ध्यान खींचा, उन्होंने तुरंत इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस तक पहुंचा दिया, फिर क्या था, देखते ही देखते यह तस्वीर अभिनेत्री के फैंस तक पहुंच गई.

Bharti Singh, <a href='https://hindi.news18.com/tag/bharti-singh/'>Bharti Singh</a> son laksh, laksh photo, bharti singh laksh photos, Bharti Singh husband, भारती सिंह, लक्ष्य, भारती सिंह का बेटा लक्ष्य, bollywood news, entertainment news” width=”1200″ height=”900″ /><figcaption class=आर्टिस्ट अर्जुन चोौधरी ने भारती सिंह की ये फोटो शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @bharti.laughterqueen)

फोटो शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा- ‘इस तरह के एक अद्भुत उपहार के लिए धन्यवाद, विशेष रूप से इस अद्भुत पेंटिंग के रूप में.’ इंस्टाग्राम पर भारती सिंह की इस तस्वीर को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. ना सिर्फ भारती सिंह के फैंस, बल्कि अली गोनी, विकास गुप्ता, अर्चना पूरन सिंह और किश्वर मर्चेंट सहित कई सितारों ने भी कॉमेंट सेक्शन के जरिए भारती और लक्ष्य की खूबसूरत तस्वीर पर प्यार लुटाया है.

Tags: Bharti Singh, Entertainment, Entertainment news.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें