Home /News /entertainment /

bharti singh birthday gift diamond earrings haarsh limbachiyaa videos rk

हर्ष लिंबाचिया ने भारती सिंह को दिया ये खास बर्थडे गिफ्ट, कपल ने बताया कब दिखाएंगे बेटे 'गोला' का चेहरा

हर्ष लिंबाचिया ने भारती सिंह को खास बर्थडे गिफ्ट दिया. (फोटो साभारः Instagram @lbharti.laughterqueen)

हर्ष लिंबाचिया ने भारती सिंह को खास बर्थडे गिफ्ट दिया. (फोटो साभारः Instagram @lbharti.laughterqueen)

भारती सिंह (Bharti Singh) ने लाइव वीडियो में खुलासा किया कि उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने बर्थडे पर उन्हें क्या खास गिफ्ट दिया है. उन्होंने ये भी बताया कि उनका बर्थडे एंबी वैली में सेलिब्रेट किया गया. भारती और हर्ष ने वीडियो में ये भी बताया कि वह अपने बेटे का चेहरा कब लोगों को दिखाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

भारती सिंह (Bharti Singh Birthday) ने अपना 38वां जन्मदिन 3 जुलाई को एम्बी वैली में अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ मनाया. भारती ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद अपने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव पर आईं और अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में बताया और साथ उन्हें बर्थडे विश करने वाले फैंस का आभार भी जताया. इंस्टा लाइव के दौरान भी फैंस उन्हें लगातार जन्मदिन की बधाई दी. भारती ने फैंस से मिले इतने प्यार को बहुत कीमती और यादगार दिन बताया. इस दौरान उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब भी दिए.

एक फैन ने भारती सिंह पूछा कि उन्होंने अपना जन्मदिन कैसे मनाया? इस पर भारती ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ एंबी वैली में गई थी, जहां उन्होंने एक चिल डे बिताया. लेकिन उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने उनके लिए बहुत खास प्लानिंग और तैयारी की थी. इंस्टा लाइव में हर्ष भी थे. इस दौरान दोनों एक-दूसरे पर जोक्स भी मारे.

भारती सिंह ने 2 महीने बाद गलती से किया बेटे ‘गोला’ के असली नाम का खुलासा, जानें क्या है मीनिंग

इंस्टा लाइव के आखिरी में भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को गले से लगा लिया और किस के साथ उनका गला पकड़ लिया. भारती ने खुलासा किया कि हर्ष ने उन्हें उनके बर्थडे पर क्या खास गिफ्ट दिया है. भारती ने बताया कि हर्ष ने उन्हें बर्थडे के मौके पर सॉलिटेयर डायमंड इयररिंग्स दी है. दोनों ने इसे फ्लॉन्ट करने के बाद ट्रोल होने का मजाक उड़ाया.

जल्द दिखाएंगे बेटे ‘गोला’ का चेहरा

भारती सिंह ने बाद में कहा कि हर्ष ने इसे 12 घंटे की शिफ्ट में काम करने के बाद और अपनी मेहनत की कमाई से कुछ खरीद के दिया है. भारती ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स द्वारा पूछे गए सभी सवालों के जवाब दिया. ऐसे ही एक जवाब में उन्होंने खुलासा किया कि वे जल्द ही अपने बेबी बॉय ‘गोला’ के चेहरे का खुलासा करेंगे.

इस साल 3 अप्रैल को पेरेंट बने थे हर्ष-भारती

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया 3 अप्रैल को एक बच्चे के पेरेंट्स बने थे. हर्ष और भारती सोशल मीडिया का बहुत ज्यादा यूज करते हैं और अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट देते हैं. उन्होंने अपने बच्चे के जन्म से पहले की जर्नी को रिकॉर्ड किया और इसे यूट्यूब पर एक व्लॉग के तौर पर शेयर किया.

Tags: Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर