होम /न्यूज /मनोरंजन /Bharti Singh B'day Spl: चुलबुली भारती सिंह को कैसे हुआ था हर्ष लिंबाचिया से प्यार? काफी दिलचस्प है लव स्टोरी

Bharti Singh B'day Spl: चुलबुली भारती सिंह को कैसे हुआ था हर्ष लिंबाचिया से प्यार? काफी दिलचस्प है लव स्टोरी

भारती सिंह और हर्ष कॉमेडी शो के सेट पर मिले थे. (फोटो साभार: Instagram@bharti.laughterqueen)

भारती सिंह और हर्ष कॉमेडी शो के सेट पर मिले थे. (फोटो साभार: Instagram@bharti.laughterqueen)

Happy Birthday Bharti Singh: भारती सिंह देश की मशहूर कॉमेडियन हैं. वे दर्शकों को लंबे समय से 'द कपिल शर्मा शो' सहित दूस ...अधिक पढ़ें

भारती सिंह (Bharti Singh) ने हर्ष लिंबाचिया से शादी करने से पहले उन्हें कुछ वक्त डेट किया था. आज वे एक बच्चे की मां हैं, लेकिन टीवी शोज में उनका लोगों को हंसाने का काम बदस्तूर जारी है. आज 3 जुलाई को भारती अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. आइए, कॉमेडियन के जन्मदिन पर हर्ष लिंबाचिया के साथ उनके प्यार भरे सफर पर नजर डालते हैं.

भारती शादी के बाद पति हर्ष लिंबाचिया के साथ कई शोज को होस्ट करती नजर आईं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. वे तब से खुशी-खुशी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते जा रहे हैं. आपको पता है कि दोनों पहली बार कहां मिले थे? उनकी पहली मुलाकात शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में हुई थी.

‘कॉमेडी सर्कस’ के सेट पर मिले थे भारती और हर्ष
तब भारती ‘कॉमेडी सर्कस’ की एक कंटेस्टेंट थीं, जबकि हर्ष स्क्रिप्ट राइटर के तौर पर शो से जुड़े थे. भारती तब दर्शकों के लिए एक जाना-पहचाना नाम थीं. उन्होंने इससे पहले ‘लॉफ्टर चैलेंज’ में काम किया था, वहीं हर्ष पहली बार किसी शो में काम कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तब हर्ष की स्क्रिप्ट पर परफॉर्म करने के बाद कई कंटेस्टेंट शो से एलिमिनेट हो गए थे.

हर्ष और भरती की जोड़ी ने शो में दिखाया कमाल
भारती ने जब हर्ष की स्क्रिप्ट पर परफॉर्म किया तो उन्हें भी बाहर होना पड़ा. किस्मत से भारती को शो में वाइल्ड कार्ड के जरिये एंट्री करने का मौका मिला. यहां भारती ने हर्ष पर फिर से भरोसा दिखाया और उनकी लिखी स्क्रिप्ट पर परफॉर्म किया. उन्होंने इस बार कमाल कर दिया और भारती इस शो की विनर घोषित हुईं.

3 दिसंबर 2017 को एक-दूजे के हुए हर्ष और भरती
भारती और हर्ष की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. दोनों ने करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. उन्होंने शादी करने का फैसला किया, लेकिेन उनके प्यार के बीच दोनों के घरवाले विलेन बनकर खड़े हो गए. वे किसी के आगे नहीं झुके और 3 दिसंबर 2017 को हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए.

Tags: Bharti Singh, Bollywood Birthday

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें