होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: भारती सिंह की खराब सेहत को लेकर उड़ी अफवाह, तो आगबबूला हुईं कॉमेडियन, लगाई फटकार

VIDEO: भारती सिंह की खराब सेहत को लेकर उड़ी अफवाह, तो आगबबूला हुईं कॉमेडियन, लगाई फटकार

भारती सिंह ने वीडियो शेयर कर गुस्सा जाहिर किया है. फोटो साभार-@bharti.laughterqueen/Instagram

भारती सिंह ने वीडियो शेयर कर गुस्सा जाहिर किया है. फोटो साभार-@bharti.laughterqueen/Instagram

भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में अपनी खराब सेहत को लेकर उड़ी अफवाह को लेकर वह ...अधिक पढ़ें

टीवी पर अपने हंसगुल्लों से लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला देने वालीं कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने कुछ दिन पहले ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. बर्थडे के बाद उनके बारे में ऐसी खबरें आईं, जिसके बाद उनके फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंता जाहिर करने लगे, क्योंकि खबर उनकी सेहत से जुड़ी थी. भारती को लेकर झूठी खबर सामने आई कि वह अब चलने फिरने की हालत में भी नहीं हैं, हालांकि इस फेक न्यूज पर भारती काफी आगबबूला हुईं और उन्होंने वीडियो शेयर कर ऐसा करने वालो की फटकार भी लगाई है.

भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में अपनी खराब सेहत को लेकर उड़ी अफवाह को लेकर वह इतनी नाराज हो गईं कि उन्होंने एक वीडियो शेयर कर इस मामले अपना गुस्सा जाहिर किया.

दरअसल, भारती सिंह को लेकर खबर आई कि उनकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई है और वह चल-फिर भी नहीं पा रही हैं. इस खबर पर भारती सिंह ने नाराजगी जाहिर की और इसे पूरी तरह से झूठ बताया. भारती ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से ठीक हैं.

भारती सिंह ने वीडियो में कह रही हैं, ‘हेलो दोस्तों, मैं बिल्कुल ठीक हूं. कुछ मीडिया हाउस में यह खबर चलाई गई कि मेरी तबीयत खराब है. मैं बेड पर हूं और चल फिर नहीं पा रही हूं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, जिसने भी यह न्यूज डाली है, मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि बहुत से ऐसे लोग हैं जो परेशान हैं. लोगों के घर पानी में डूब रहे हैं. कोविड फैल रहा है. आप उन चीजों पर खबरें दिखाइये.’

वीडियो में गांधीगिरी स्टाइल में उन्होंने आगे कहा, ‘मैं जिस वीडियो में झूले से गिरी थी, वह फनी वीडियो था. उसको दिखाकर और प्रेग्नेंसी की फोटो दिखाकर ऐसा बताना ठीक नहीं है. फेक न्यूज बिल्कुल मत दिखाइये. मुझे मालूम है कि मुझे चाहने वाले लोग बहुत हैं, लेकिन आप ऐसा मत कीजिए.’ भारती सिंह का यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस ने भी राहत की सांस ली है.

Tags: Bharti Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें