Home /News /entertainment /

Video: जब इंडियन आइडल के मंच पर पति हर्ष को गले लगा के रो पड़ीं भारती सिंह

Video: जब इंडियन आइडल के मंच पर पति हर्ष को गले लगा के रो पड़ीं भारती सिंह

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है.

शो में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) की लव स्टोरी भी दर्शकों को दिखाई जाएगी. वीडियो में दिखाया गया है कि अपने और हर्ष के रिश्ते के बारे में बताते हुए भारती भावुक हो जाती हैं और रो पड़ती हैं.

    नई दिल्ली. वैलेंटाइंस डे वीक चल रहा है और खास बात ये है कि ये दिन संडे को पड़ रहा है. इस मौके पर टीवी पर कई शोज में प्यार का तड़का लगाया गया है. सोनी टीवी (Sony Tv) पर चल रहे सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) का नया प्रोमो सामने आया है. इस वीकेंड आने वाले एपिसोड को वैलेंटाइंस डे स्पेशल बनाया गया है. इस एपिसोड की खास बात ये रहेगी कि शो में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) की लव स्टोरी भी दर्शकों को दिखाई जाएगी. वीडियो में दिखाया गया है कि अपने और हर्ष के रिश्ते के बारे में बताते हुए भारती भावुक हो जाती हैं और रो पड़ती हैं.

    मेकर्स ने एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें भारती सिंह  इमोशनल होती नजर आती हैं. वीडियो में कंटेस्टेंट सयाली और आशीष कुलकर्णी ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ गाते हैं और उस पर सभी जोड़ियां डांस करती हैं. जैसे ही भारती और हर्ष की जोड़ी इस गाने पर डांस करती है तो भारती इमोशनल हो जाती हैं.
    अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए भारती कहती हैं कि मैं हर्ष को पति के रूप में पाकर खुद को बहुत लकी महसूस करती हूं. हर्ष मेरा पहला ब्वॉयफ्रेंड है और इसी से मैंने शादी की. इस गाने को सुनकर मुझे लगा कि मैं हर्ष के बिना अपने आप को एक पल भी इमैजिन नहीं कर सकती हूं. मुझे लगता है कि हम पहले कपल है जो दुनिया से एक साथ जाएंगे.

    भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ मस्ती-मजाक करते नजर आते हैं. लेकिन ‘इंडियन आइडल 12’ के स्टेज पर इन दोनों का रोमांस फैंस को पसंद आ रहा है.

    बता दें, इंडियन आइडल शो में रविवार को स्पेशल वैलेंटाइंस डे एपिसोड रखा गया है, जिसमें भारती सिंह, हर्ष लिंबारिया, आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल, नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह और हिमेश रेशमिया पत्नी सोनिया के कपूर के साथ स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचेंगे. शो में नेहा कक्कड़ भी पति रोहनप्रीत सिंह को लेकर इमोशनल हो जाती हैं. नेहा कहती हैं कि मैं रोहू के लिए कह सकती हूं कि अगर रोहू इस दुनिया में नहीं है तो मुझे भी इस दुनिया में नहीं रहना. मैं रोहू के बिना मरना पसंद करूंगी.

    Tags: Bharti Singh, Indian Idol 12

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर