Home /News /entertainment /

भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया के घर में जल्द गूंजेगी किलकारी! कॉमेडियन बोलीं- 'सही समय आने पर सब बताऊंगी'

भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया के घर में जल्द गूंजेगी किलकारी! कॉमेडियन बोलीं- 'सही समय आने पर सब बताऊंगी'

भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया की शादी को 4 साल हो गए हैं. फोटो साभार-@bharti.laughterqueen/Instagram

भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया की शादी को 4 साल हो गए हैं. फोटो साभार-@bharti.laughterqueen/Instagram

अब तक छोटे बच्चे के किरदार निभाकर लोगों को गुदगुदाने वालीं भारती सिंह नन्हे मेहमान का जल्द स्वागत करेंगी. खबर है कि भारती सिंह प्रेग्नेंट (Bharti Singh Pregnant) हैं और अगले साल यानी 2022 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. भारती प्रेग्नेंसी के ये शुरुआती दिन हैं, इसलिए उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट से ब्रेक ले लिया है और घर पर रेस्ट कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    टीवी पर हंसी के ठहाके लगवाने वालीं कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के घर पर जल्द किलकारियां गूजने वाली हैं. अब तक छोटे बच्चे के किरदार निभाकर लोगों को गुदगुदाने वालीं भारती सिंह नन्हे मेहमान का जल्द स्वागत करेंगी. खबर है कि भारती सिंह प्रेग्नेंट (Bharti Singh Pregnant) हैं और अगले साल यानी 2022 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. भारती प्रेग्नेंसी के ये शुरुआती दिन हैं, इसलिए उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट से ब्रेक ले लिया है और घर पर रेस्ट कर रही हैं. इस खुशखबरी के बारे में जब भारती से पूछा गया तो उन्होंने अपना जवाब देकर फैंस को कन्फ्यूज कर दिया.

    प्रेग्नेंसी की शुरुआती स्टेज पर हैं भारती!
    भारती सिंह (Bharti Singh) ने पिछले दिनों अपना करीब 15 किलो वेट कम किया था. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं. यह अभी शुरुआती स्टेज है, इसलिए उन्होंने अपने सभी कामों को रोक दिया है. इतना ही नहीं वह अब घर से बाहर तक नहीं निकल रही हैं. अफवाह तो ये भी है कि स्वस्थ गर्भावस्था के लिए कॉमेडियन ने अपना वजन कम किया था. खबरों की मानें, तो भारती कुछ ही दिनों में जल्द ही अपना काम रिज्यूम करेंगी. ब्रेक के बाद वह कपिल शर्मा का शो जॉइन करने जा रही है.

    भारती के जवाब से फैंस कन्फ्यूज
    ञवहीं, जब इस मामले पर भारती सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने अपने जवाब से फैंको को कन्फ्यूज कर दिया. उन्होंने न तो इस खबर का खंडन किया और न ही खबर की पुष्टि की. भारती ने कहा, ‘मैं किसी भी बात से इनकार या पुष्टि नहीं करूंगी. लेकिन जब समय सही होगा तो मैं इसके बारे में खुलकर बात करूंगी. क्योंकि ऐसी चीजों को कोई छिपा नहीं सकता. इसलिए जब मुझे लगेगा यह बताने लायक है तो हम पब्लिक में खुद इस बारे में आकर बात करूंगी और सब को सच बताऊंगी.’

    पिछले साल कोरोना की वजह से डिले की फैमिली प्लानिंग
    आपको बता दें कि पिछले साल भारती ने बताया था कि वह बेबी प्लान कर रहे हैं. लेकिन कोरोना महामारी के कारण उन्होंने इस फैसले को डिले करना सही समझा.  भारती और हर्ष की शादी साल 2017 में हुई थीं. दोनों ने कुछ दिनों पहले ही अपनी चौथी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की है.

    Tags: Bharti Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर