Home /News /entertainment /

भारती सिंह घर में नहीं लगाने देतीं पापा की तस्वीर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

भारती सिंह घर में नहीं लगाने देतीं पापा की तस्वीर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

कॉमेडियन भारती सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फाइल फोटो

कॉमेडियन भारती सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फाइल फोटो

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का मनीष पॉल (Manish Paul) के पॉडकास्ट शो में दुख छलका है. उन्होंने बताया इस राज से पर्दा उठाया कि आखिर क्यों वह अपने पिता की तस्वीर आज भी अपने घर में नहीं लगाने देती.

    टीवी पर सभी को गुदगुदाने वालों किरदारों को देखकर अक्सर ये लगता है कि ये कितने खुश हैं. इनके जीवन में सब कुछ ठीक है, लेकिन सच्चाई ये है कि अपने गम को अंदर रखकर उनके अंदर लोगों को हंसाने के हुनर हैं. मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) जब भी टीवी पर आती हैं, उनके आने के बाद उनके बातों को सुनकर रुठे चेहरों पर मुस्कान आ जाती है. हाल ही में उन्होंने अपने दर्द को बयां किया, जो उन्होंने बचपन से सहे. भारती का मनीष पॉल (Manish Paul) के पॉडकास्ट शो में दुख छलका है. उन्होंने बताया इस राज से पर्दा उठाया कि आखिर क्यों वह अपने पिता की तस्वीर आज भी अपने घर में नहीं लगाने देती.

    कहते हैं बेटी-पिता का रिश्ता बेहद खास होता है, लेकिन कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को पिता का ये प्यार नसीब नहीं हुआ. बड़ी हुईं तो लगा था कि भाई, पिता के किरदार को निभाएगा, लेकिन फिर भी मायूसी हासिल हुई. काम-काज के चक्कर में भाई भी पिता का प्यार नहीं दे सका. भारती के जीवन का ये दुख मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में दुख छलका.

    शो का टीजर मनीष पॉल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया. टीजर में भारती सिंह कहती नजर आती हैं, 'उनकी जिन्दगी में सिर्फ मां ही सबकुछ हैं. पिता 2 साल की उम्र में चल बसे थे. पिता का प्यार मुझे कभी नहीं मिला. मेरी बहन ने पापा को देखा भाई ने देखा. हमारे घर में पिता की एक भी तस्वीर नहीं है और मैं लगाने भी नहीं देती. भाई से भी प्यार नहीं मिला, सब काम में बिजी हो गए. भारती ने कहा कि अब पति से प्यार मिला तो पता चला कि एक लड़का जब प्यार करता है, तो कैसा लगता है'.

    मनीष पॉल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए चार्ली चेप्लिन की मशहूर लाइन्स के साथ कैप्शन लिखा है. ‘मुझे बारिश में घूमना पसंद है ताकि कोई मुझे रोता न देख सके-चार्ली चेप्लिन. जो लोग आपको बहुत हंसाते हैं उनमें दर्द भी होता है. वो अपने घाव छुपाते हैं. ऐसी ही है भारती सिंह. हंसी की महारानी. उसने बहुत सहा है और मुझे खुशी है कि उसने ये सब मेरे साथ शेयर किया. उसकी कहानी जानने के लिए इस शुक्रवार देखिए मेरा पॉडकास्ट शो’.








    View this post on Instagram






    A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)






    मनीष पॉल अब तक चार शो कर चुके हैं. इस टीजर को देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कॉमेडियन अपनी पर्सनल लाइफ के बारे आर कई खुलासे कर सकती हैं.

    Tags: Bharti Singh, Television

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर