होम /न्यूज /मनोरंजन /Bharti Singh ने फैंस को दिखाया बेटे लक्ष्य का 'हैरी पॉटर' लुक, गोला का क्यूट अंदाज देख फिदा हुईं गौहर खान-ईशा गुप्ता

Bharti Singh ने फैंस को दिखाया बेटे लक्ष्य का 'हैरी पॉटर' लुक, गोला का क्यूट अंदाज देख फिदा हुईं गौहर खान-ईशा गुप्ता

भारती सिंह ने फिर शेयर की बेटे गोला की फोटो. (फोटो साभारः Instagram @bharti.laughterqueen)

भारती सिंह ने फिर शेयर की बेटे गोला की फोटो. (फोटो साभारः Instagram @bharti.laughterqueen)

भारती सिंह (Bharti Singh) ने बेटे गोला यानी लक्ष्य (Laksh) की दो क्यूट फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. उन ...अधिक पढ़ें

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने अप्रैल में बेटे को लक्ष्य का वेलकम किया. हाल ही में दोनों ने अपने बेटे के क्यूट चेहरे का खुलासा किया. भारती और हर्ष बेटे के आने से बेहद खुश हैं. दोनों ने बेटे का चेहरा दिखाने के बाद एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी. यह फोटोशूट उन्होंने लक्ष्य के जन्म के कुछ दिन बाद करवाया था. अब भारती ने अपने बेटे की दो और तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में लक्ष्य को हैरी पॉटर अवतार में देखा जा सकता है. इसमें भी वह बेहद क्यूट लग रहा है.

भारती सिंह (Bharti Singh) ने इंस्टाग्राम पर लक्ष्य की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में, बेबी को चमकीले पीले और मैरून रंग के स्वैडल में देखा जा सकता है. बेबी को गोल फ्रेम वाला चश्मा पहना गया है. वह एक टोकरीनुमा बेड पर शांति से सोते हुए दिखाई दे रहा है. वह ऊनी टोपी पहने हुए है और हैरी पॉटर वाली जादू की छड़ी पकड़े हुए है.

Bharti Singh Son laksh

(फोटो साभारः Instagram @bharti.laughterqueen)

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे लक्ष्य के हैरी पॉटर अवतार ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. भारती ने बेटे लक्ष्य की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”लक्ष्य सिंह लिंबाचिया पोटर.” उन्होंने हैशटैग के साथ बेबी बॉय, लव, ब्लेस्ड गणपति बप्पा मोरिया लिखा है और कई दिल वाले और आंखों में प्यार वाले इमोजी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं.

गौहर खान-ईशा गुप्ता ने लुटाया प्यार

भारती सिंह ने जैसे ही बेटे गोला यानी लक्ष्य की तस्वीरें शेयर कीं, वैसे ही लोग उन्हें प्यार देने लगे. लोग कमेंट कर गोला की क्यूटनेस की तारीफें कर रहे हैं. कपल के फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों ने लक्ष्य पर प्यार बरसाते हुए कॉमेंट किए. एक्ट्रेस गौहर खान ने दिल वाले इमोजी के साथ ‘ब्लेस हिम’ लिखा. वहीं, शमिता शेट्टी और ईशा गुप्ता ने दिल वाले इमोजी कमेंट्स किए.

VIDEO: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, क्यूटनेस देख फिदा हुए फैंस

अप्रैल में हुआ था गोला का जन्म

भारती सिंह ने इस साल अप्रैल में अपने बच्चे के साथ पहली तस्वीर शेयर की थी. हालांकि, उस समय उन्होंने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था. फोटो में भारती अपने बच्चे को पकड़े नजर आ रही थीं, जो सफेद कपड़े में लिपटा हुआ था. अपनी आंखें बंद करके, कॉमेडियन अपने बच्चे को एक गर्मजोशी से गले लगा रही थीं.

Tags: Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें