होम /न्यूज /मनोरंजन /भारती सिंह का बेटा लक्ष्य 24 घंटे कैमरे की निगरानी में है, बेफिक्र होकर शूटिंग कर रहीं कॉमेडियन

भारती सिंह का बेटा लक्ष्य 24 घंटे कैमरे की निगरानी में है, बेफिक्र होकर शूटिंग कर रहीं कॉमेडियन

भारती सिंग काम पर लौटने से पहले बेटे के लिए किया खास इंतजाम. (फोटो साभार: bharti.laughterqueen
/Instagram)

भारती सिंग काम पर लौटने से पहले बेटे के लिए किया खास इंतजाम. (फोटो साभार: bharti.laughterqueen /Instagram)

भारती सिंह (Bharti Singh) अपने नन्हे से बेटे को घर पर छोड़कर एक बार फिर शूटिंग सेट पर लौट आई हैं. हर्ष लिंबाचिया (Haars ...अधिक पढ़ें

भारती सिंह (Bharti Singh) एक बार फिर अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं. हाल ही में भारती और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के घर एक बेटे की किलकारी गूंजी है. दोनों अपने बेटे के साथ कुछ समय बिताने के बाद एक फिर शूटिंग सेट पर लौट पड़े हैं. हर मां की तरह अपने नन्हे से बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर जाना भारती के लिए भी आसान नहीं है. घर पर अपने  बेटे की सुरक्षा के लिए प्रॉपर इंतजाम किया है लेकिन भारती को किसी तरह का गिल्ट नहीं है.

भारती सिंह अपने वर्क कमिटमेंट को लेकर काफी कमिटेड हैं. मशहूर कॉमेडियन ने एक इंटरव्यू में बताया कि अपने नन्हे बेटे को घर पर छोड़कर काम पर जाते हुए उन्हें किसी तरह का गिल्ट महसूस नहीं करती हैं. हालांकि मां बनने के बाद जल्दी काम पर लौटने की वजह से जहां कई ने भारती के प्रोफेशनल रवैये की तारीफ की तो कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सवाल खड़े कर दिए थे.

 फैमिली बेटे के साथ, कैमरा भी लगवाया
ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने खुलासा किया कि ‘अपने बेटे की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए घर पर कैमरा लगवाया है ताकि बाहर से अपने बेटे पर नजर रख सकें. इसके अलावा अपनी फैमिली की तारीफ करते हुए कॉमेडियन ने कहा कि ‘मेरा बेटा घर पर अकेला नहीं है. मेरा परिवार, दो हेल्पर, हर्ष की फैमिली, मेरी भतीजी उसके साथ हैं. वह पूरी तरह सुरक्षित है तो मुझे चिंता नहीं है और ना ही घर पर छोड़कर काम पर जाने की गिल्टी है’.

भारती के लिए  काम करना जरूरी है
भारती सिंह का कहना है कि अपने बेटे का लालन-पालन करने के लिए उन्हें पैसे की जरूरत है. कॉमेडियन ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि अगर मैं काम नहीं करती तो आज मैं उसके लिए ये सारी सुविधा घर पर अफोर्ड नहीं कर पाती जो हमारे पास है. इस समय मैं शो अकेले होस्ट कर रही हूं ताकि हर्ष घर पर रहकर बेटे का ध्यान रख सके’.

ये भी पढ़िए-VIDEO: भारती सिंह ने जन्माष्टमी पर अपने बेटे गोला को बनाया बाल गोपाल, हर्ष लिंबाचिया ने लल्ला पर लुटाया प्यार

सेट पर लौट आई हैं भारती
बता दें कि हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह की शादी साल 2017 में हुई है. पिछले साल ही भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी थी. भारती प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करती रहीं. भारती जी टीवी के रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ को होस्ट कर रही हैं जो सितंबर से ऑनएयर होगा.

Tags: Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें