Home /News /entertainment /

Hunarbaaz: भारती सिंह ने खुद को बताया इंडिया की पहली प्रेग्नेंट एंकर, कहा- ‘एक फीस में 2 कर रहे काम’

Hunarbaaz: भारती सिंह ने खुद को बताया इंडिया की पहली प्रेग्नेंट एंकर, कहा- ‘एक फीस में 2 कर रहे काम’

भारती सिंह कलर्स के नए शो ‘हुनरबाज देश की शान’ की होस्ट हैं. (फोटो साभार: bharti.laughterqueen/Instagram)

भारती सिंह कलर्स के नए शो ‘हुनरबाज देश की शान’ की होस्ट हैं. (फोटो साभार: bharti.laughterqueen/Instagram)

कलर्स चैनल के शेयर प्रोमों के साथ कैप्शन में लिखा है ‘हुनरबाज (Hunarbaaz) के मंच पर आ रहे हैं देश के पहले प्रेग्नेंट एंकर, अपनी जी तोड़ मेहनत से भारती (Bharti Singh) बदल रही है पूरे देश की सोच को. कीजिए सलाम इस नारी के जज्बे को और देखिए ‘हुनरबाज देश की शान’ (Hunarbaaz Desh Ki Shan) 22 जनवरी से, हर शनिवार-रविवार, रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर’.

अधिक पढ़ें ...

भारती सिंह (Bharti Singh) पहली बार मां बनने जा रही हैं. इस कॉमेडियन ने ऐसी हालत में कलर्स चैनल के अपकमिंग शो ‘हुनरबाज देश की शान’ (Hunarbaaz Desh Ki Shan) की शूटिंग शुरू कर दी है. अपने इस फैसले पर भारती न सिर्फ प्राउड फील कर रही हैं बल्कि अपनी मां समेत सभी मम्मियों की सोच बदलने की बात भी कर रही हैं. खुद को इंडिया की पहली प्रेग्नेंट एंकर बताया है. भारती और उनके हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) इस शो को होस्ट कर रहे हैं.

22 जनवरी से ‘हुनरबाज देश की शान’
‘हुनरबाज देश की शान’ नामक शो कलर्स चैनल पर 22 जनवरी से शुरू होने जा रहा है. चैनल के शेयर प्रोमो में भारती शूटिंग के लिए तैयार होते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान भारती ने खुद को इंडिया की पहली प्रेग्नेंट एंकर बताते हुए कहा कि वह जमाना गया जब प्रेग्नेंसी में महिलाएं घर में बैठा करती थीं. हमारी मम्मियां तमाम तरह की रोक लगाते हुए कहती हैं कि ये मत करो, ऐसा मत करो, घर बैठो, आराम करो, लेकिन मैं अपनी मम्मी समेत देश भर की सभी मम्मियों की सोच बदलना चाहती हूं. वहीं मजाक करते हुए कॉमेडियन ने कहा कि चैनल तीन लोगों को काम करवा रहा लेकिन पे सिर्फ दो को ही कर रहा है.

भारती सिंह प्रेग्नेंसी में भी कर रहीं शूटिंग
कलर्स चैनल के शेयर प्रोमों के साथ कैप्शन में लिखा है ‘हुनरबाज के मंच पर आ रहे हैं देश के पहले प्रेग्नेंट एंकर्स, अपनी जी तोड़ मेहनत से भारती बदल रही है पूरे देश की सोच को. कीजिए सलाम इस नारी के जज्बे को और देखिए हुनरबाज देश की शान 22 जनवरी से, हर शनिवार-रविवार, रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर’.

ये भी पढ़िए-The Kapil Sharma Show: चंदू चाय वाले की बीवी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से नहीं हैं कम, देखिए PICS

हर्ष लिंबाचिया हैं थोड़े चिंतित
वहीं, भारती सिंह के हस्बैंड और को होस्ट हर्ष लिंबाचिया भी प्रेग्नेंसी की हालत में अपनी वाइफ के काम करने को लेकर थोड़े चिंतित है. कहते हैं थोड़ा डर तो है, क्योंकि शो भी थोड़ा हटकर है. वहीं भारती भी शो को लेकर थोड़ी चिंतित और थोड़ी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. कहती हैं कि पहला दिन है, एक बार शूटिंग हो जाएगी तो चिंता खत्म हो जाएगी, साथ ही  अपने पेट पर हाथ फेरते हुए अपने फनी अंदाज में कहती है ‘मम्मा काम करेंगे, पैसा कमाएंगे’ फिर शूटिंग के लिए जाते हुए मजाक करते हुए कहती हैं कि कलर्स बहुत ही चालाक चैनल है, हम तीन काम कर रहे हैं लेकिन पैसा सिर्फ दो को ही दे रहे’.

Tags: Bharti Singh, Colors tv, Haarsh Limbachiyaa

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर