अपना शहर चुनें

States

Drugs Case में जमानत के बाद सेट पर लौटीं भारती सिंह, शेयर किया पहला पोस्ट

हास्य कलाकार भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया.
हास्य कलाकार भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh Haarsh Limbachiya Drugs Case) को ड्रग मामले में कोर्ट ने जमानत दे दी है, लेकिन एनसीबी की तरफ से केस की जांच अभी भी जारी है. हाल ही में एनसीबी ने उस पैडलर को भी हिरासत में लिया है जो भारती तक ड्रग्स की सप्लाई करता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 7:50 AM IST
  • Share this:
मुंबईः मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachia) के घर हाल ही में एनसीबी ने छापेमारी की थी. जहां से नशीला पदार्थ जब्त करने के बाद एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने एक्ट्रेस और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया था. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh Haarsh Limbachiya Drugs Case) को ड्रग मामले में कोर्ट ने जमानत दे दी है, लेकिन एनसीबी की तरफ से केस की जांच अभी भी जारी है. हाल ही में एनसीबी ने उस ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार कर लिया था जो भारती तक ड्रग्स पहुंचाया करता था.

इस बीच भारती सिंह ने गिरफ्तारी और जमानत मिलने के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है. दरअसल, ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद भारती सिंह शूटिंग सेट पर लौट आई हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए दी है. भारती सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी' के गेटअप में नजर आ रही हैं.

bharti singh
(photo credit/instagra,/@bharti.laughterqueen)




भारती सिंह के साथ कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं जो कट्टप्पा के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं औ इन दोनों के साथ मुबीन सौदागर भी दिखाई दे रहे हैं. बता दें, एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने और कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के बाद यह भारती सिंह का पहला पोस्ट है. बेल मिलन के बाद भारती सिंह ने सबसे पहले गणपति बप्पा को याद किया है, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गणपति बप्पा की एक खूबसूरत फोटो और आरती भी शेयर की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज