Home /News /entertainment /

भारती सिंह ने बताया कैसा होता है गुजराती ससुराल वालों के साथ रहना, देखें मजेदार VIDEO

भारती सिंह ने बताया कैसा होता है गुजराती ससुराल वालों के साथ रहना, देखें मजेदार VIDEO

भारती और हर्ष साथ मिलकर शो 'हुनरबाज' को होस्ट कर रहे हैं. (Instagram/bharti.laughterqueen)

भारती और हर्ष साथ मिलकर शो 'हुनरबाज' को होस्ट कर रहे हैं. (Instagram/bharti.laughterqueen)

भारती सिंह (Bharti Singh Gujarati In Laws) ने हाल में बताया कि गुजराती ससुराल वालों के साथ जिंदगी गुजारना, कैसा होता है. भारती सिंह पंजाबी हैं, जबकि उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) गुजराती परिवार से ताल्लुक रखते हैं. कॉमेडियन ने एक बातचीत के दौरान अपने ससुराल वालों और शादी से जुड़ी तमाम बातें कीं. बता दें कि भारती सिंह, पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मिलकर अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

भारती सिंह (Bharti Singh talks about Gujarati In Laws) सबसे मशहूर कॉमेडियन में से एक हैं. उन्हें दर्शक कॉमेडी शो के अलावा कई रियलिटी शो को होस्ट करते हुए देख चुके हैं. भारती सिंह ने लेखक हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) से शादी की है. दोनों ने साल 2017 में गोवा में शादी की थी. अब, वे पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. भारती जहां एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, वहीं हर्ष लिंबाचिया एक गुजराती परिवार से हैं.

भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल में खुलासा किया कि कैसे शादी के बाद वे एक गुजराती परिवार (Bharti Singh talks about Gujarati In Laws) के साथ ढल गईं. उन्होंने यह भी बताया कि उनकी ससुर के साथ कैसी बॉन्डिंग है. टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय जुड़वां बहनों सुरभि समृद्धि उर्फ चिंकी मिंकी ने भारती सिंह के साथ अपनी बातचीत का एक मजेदार वीडियो अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल पर शेयर किया है.

भारती सिंह ने इस बातचीत के एक सेगमेंट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुरभि-समृद्धि उनसे पूछ रही हैं कि क्या उनका कभी दो लोगों ने इंटरव्यू लिया है. भारती ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनके सास-ससुर ने उनका इंटरव्यू लिया है. बाद में, सुरभि समृद्धि ने भारती से पूछा कि कैसे एक पंजाबी महिला शादी के बाद एक गुजराती परिवार में एडजस्ट करती है?

भारती सिंह ने हर सवाल का दिया मजेदार जवाब
वे भारती से पूछती हैं, ‘ड्रिंकिंग स्टेट एंड ड्राई स्टेट में तू-तू, मैं-मैं तो नहीं होती?’ इस पर भारती सिंह ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया, ‘नहीं, अब वह स्टेट भी ड्रिंकिंग स्टेट बन गया है. अब तो ससुर जी भी साथ में चीयर्स करते हैं.’

भारती सिंह ने शादी में मिले गिफ्ट्स को लेकर दिया मजेदार जवाब
सुरभि समृद्धि ने भारती सिंह से शादी में मिले सबसे महंगे और सबसे कम महंगे गिफ्ट के बारे में बताने के लिए कहा. भारती ने जवाब दिया, ‘गोवा आकर आइसक्रीम की 6 कटोरियां कौन देता है, इससे अच्छा तो तुम मुझे पान खिला देते.’

भारती और हर्ष रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ को कर रहे हैं होस्ट
भारती सिंह, पति हर्ष लिंबाचिया के साथ अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रही हैं. कॉमेडियन प्रेग्नेंट होने के बावजूद नॉन-स्टॉप काम कर रही हैं और अपने बच्चे को जन्म देने तक, काम करते रहना चाहती हैं. फिलहाल, भारती और हर्ष रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ को को-होस्ट कर रहे हैं.

Tags: Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर