Home /News /entertainment /

bharti singh wants a sister for her son gola see her hilarious response to people to people asking her to plan second baby ps

Bharti Singh अपने बेबी बॉय के लिए चाहती हैं बहन! Fans की डिमांड पर दिया मजेदार रिएक्शन

भारती सिंह ने पहले बच्चे के जन्म के 12 दिन बाद ही जाहिर की दूसरे बच्चे की ख्वाहिश. फोटो साभार- विरल भयानी

भारती सिंह ने पहले बच्चे के जन्म के 12 दिन बाद ही जाहिर की दूसरे बच्चे की ख्वाहिश. फोटो साभार- विरल भयानी

भारती सिंह (Bharti Singh) ने बच्चे के जन्म के 12 दिन बाद ही काम पर वापस लौटकर सभी को चौंका दिया. भारती को उनके बच्चे के जन्म के 12 दिन बाद टैलेंट हंट रियेलिटी शो 'हुनरबाजः देश की शान' (Hunarbaaz) के सेट पर देखा गया. शो की शूटिंग से पहले और बाद में भी भारती पैपराजी से बात करती दिखीं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) ने पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limnachiyaa) के साथ कुछ दिनों पहले ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. भारती सिंह (Bharti Singh Baby) ने बहुत ही खास अंदाज में फैंस के साथ अपने प्रेग्नेंट होने की खुशी शेयर की थी और फिर सोशल मीडिया के ही जरिए अपनी डिलीवरी की खबर भी शेयर की. इसके बाद उन्होंने बच्चे के जन्म के 12 दिन बाद ही काम पर वापस लौटकर सभी को चौंका दिया. भारती को उनके बच्चे के जन्म के 12 दिन बाद टैलेंट हंट रियेलिटी शो ‘हुनरबाजः देश की शान’ (Hunarbaaz) के सेट पर देखा गया. शो की शूटिंग से पहले और बाद में भी भारती पैपराजी से बात करती दिखीं.

अब भारती सिंह का एक और वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वह अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग की बात कर रही हैं. इस वीडियो में पैपराजी से बात करते हुए भारती ने बताया कि वह अपने बेबी बॉय ‘गोला’ के लिए उसकी बहन की प्लानिंग कर रही हैं. पोस्ट रैप अप वीडियो में भारती सिंह को अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर बात करते देखा जा सकता है.

दिल करता है एक और बच्चा हो जाएः भारती सिंह
भारती सिंह का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. जिसमें भारती से पैप्स पूछते हैं- ‘भारती जी, एक बच्चे की मां बने के बाद जिंदगी कितनी बदल गई है?’ जिसके जवाब में कॉमेडी क्वीन कहती हैं- ‘बच्चा, बच्चा मतलब दिल करता है एक और हो जाए.’ इस पर पैप्स उन्हें सलाह देते हैं कि उन्हें दूसरे बच्चे के लिए थोड़ा इंतजार करना चाहिए.

इस पर भारती कहती हैं- ‘लोग तंग करने लग गए हैं. लड़का होता है तो कहते हैं कि उसे बहन चाहिए. लड़की होती है तो कहते हैं उसे भाई चाहिए. मतलब हम जोड़ियां बनाने में ही लगे रहें.’ इससे पहले अपने 12 दिन के बच्चे को छोड़कर काम पर आने को लेकर भी भारती बात करती नजर आई थीं. जहां उन्होंने बताया कि ये फैसला उनके लिए कितना मुश्किल था.

भारती ने बच्चे को छोड़कर काम पर आने को लेकर बात करते हुए कहा- ‘मैंने वीडियो कॉल पर भी देखा तो मेरा रोना निकल गया. लेकिन, मैंने बोला की शो मस्ट गो ऑन. बेबी भी छोटा है तो उसको पहचान नहीं है मम्मी पापा की. तो दूध पीता है सो जाता है. मुझे बस ये हो रहा है कि पैक अप हो और मैं जाऊं.’ भारती और हर्ष 3 अप्रैल को ही बेबी बॉय के पैरेंट्स बने हैं. जिसे वह प्यार से गोला बुलाते हैं.

Tags: Bharti Singh, Entertainment, Haarsh Limbachiyaa

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर