अपना शहर चुनें

States

अपने ऑनस्क्रीन बेटे भव्य गांधी की दाढ़ी देखकर कैसा होता है दिशा वकानी का रिएक्शन? 'टप्पू' ने खुद किया खुलासा

(फोटो: भव्य गांधी के इंस्टाग्राम से)
(फोटो: भव्य गांधी के इंस्टाग्राम से)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के पुराने टप्पू यानी भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) ने दिशा वकानी (Disha Vakani) को लेकर एक खुलासा किया है. भव्य गांधी ने बताया कि वो अभी भी दिशा से बातें करते हैं. भव्य ने ये भी बताया कि वो टप्पू सेना की निधी भानुशाली और कुश शाह के कॉन्टैक्ट में रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 4:12 PM IST
  • Share this:
तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन (Dayaben) का किरदार सबसे फेमस है. उनकी और जेठालाल की कॉमेडी दर्शकों का खूब मनोरंजन करती है. दिशा वकानी (Disha Vakani) इस किरदार को निभाती थीं मगर सितंबर 2017 से मैटर्निटी ब्रेक लेने के बाद दिशा ने अभी तक शो पर वापसी नहीं की है. उनका अभिनय इतना बेमिसाल है कि अभी तक शो के मेकर्स ने दिशा को किसी और एक्ट्रेस से रिप्लेस भी नहीं किया है. लोग अभी भी इंतजार में हैं कि दिशा शो में वापसी करेंगी.


हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शो के पुराने टप्पू यानी भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) ने दिशा वकानी को लेकर एक खुलासा किया है. भव्य गांधी ने बताया कि वो अभी भी दिशा से बातें करते हैं. भव्य ने कहा- हमारे भी अक्सर वीडियो कॉल से बात होती है और जब भी वो मुझे बढ़ी दाढ़ी में देखती हैं तो     कहती हैं- आह! क्या! दाढ़ी? तो मैं कहता हूं, हां, अब मैं दाढ़ी रखने लगा हूं. उन्होंने मुझे कभी भी दाढ़ी में नहीं देखा है इसलिए जब भी वो मुझे दाढ़ी में देखती हैं तो हैरान हो जाती हैं. मैं कहता हूं, हां! आवे गइयो (हां दाढ़ी आ गई है) और मैं इन्हें और ज्यादा बढ़ा रहा हूं."
भव्य ने ये भी बताया कि वो टप्पू सेना की निधी भानुशाली और कुश शाह के कॉन्टैक्ट में रहते हैं. भव्य ने साल 2017 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया था. उनके अनुसार एक ही किरदार इतने सालों से निभाते-निभाते वो काफी ऊब गए थे और कुछ नया एक्सप्लोर करना चाहते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज