लाइव टीवी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल का हो सकता है बड़ा हादसा, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

News18Hindi
Updated: February 23, 2020, 2:54 AM IST
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल का हो सकता है बड़ा हादसा, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

टप्पू सिर्फ एक बार नहीं बल्कि कई बार सोनू को आई लव यू बोलता है. इसके बाद तप्पू पर भिड़े को गुस्सा आ जाता है और भिड़े टप्पू पर जमकर बरसता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 2:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सब टीवी (Sab tv) के सबसे पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एक बड़ा‌ ट्विस्ट आने वाला है. असल में इसमें सोनू (Sonu) और टप्पू (Tapu) के बीच लव एंगल दिखाया जा रहा है. सोनू और टप्पू के बीच चल रहे इस लव एंगल से सबसे ज्यादा प्रॉब्लम सोनू के पापा आत्माराम तुकाराम भिड़े (Atmaram Tukaram Bhide) को हो रही है, लेकिन अभी सोनू और टप्पू के लव एंगल पर विराम लग गया है. दरअसल शो में अब तक जो कुछ भी दिखाया जा रहा है, वो सब असल में भिड़े अपने सपने में देख रहा होता है.

आत्माराम तुकाराम भिड़े ने अपने सपने में देखा कि टप्पू हिम्मत जुटाकर एक समारोह में उसकी बेटी सोनू को प्रपोज कर देता है. टप्पू अपने घुटनों पर बैठ कर सोनू से अपने दिल की बात कहता है. टप्पू सिर्फ एक बार नहीं बल्कि कई बार सोनू को आई लव यू बोलता है. इसके बाद तप्पू पर भिड़े को गुस्सा आ जाता है और भिड़े टप्पू पर जमकर बरसता है. जब टप्पू सोनू से उसका जवाब जानना चाहता है तभी भिड़े गुस्से में स्टेज पर आ जाता है और टप्पू के हाथ से गुलाब लेकर उसे कुचल देता है. टप्पू के व्यवहार के लिए भिड़े उसपर काफी गुस्सा होता है, पर जेठालाल (Jethalal) सोनू को चुनने के लिए टप्पू की तारीफ करता है.

आखिरकार भिड़े का सपना तब टूटता है और वो नींद से जागता है जब माधवी (Madhvi) और सोनू उसपर पानी मारते हैं. भिड़े होश में आते ही अपनी पत्नी माधवी से सारे सपने की सच्चाई बताता है. माधवी उसका सपना सुनकर खुब हंसती है और उससे कहती है कि ऐसा कभी कुछ नहीं होगा. इसके बाद सोनू से मिलने टप्पू भिड़े के घर आता है और उसके सामने सोनू को एक कार्ड देता है. दरअसल ये कार्ड सोनू ने वैलेनटाइन डे के मौके पर अपने माता-पिता को देने के लिए मंगवाया होता है. कार्ड देखकर भिड़े काफी खुश होता है और सोनू को गले से लगा लेता है.

यह भी पढ़ेंः राखी सावंत ने शहनाज के पापा को सुनाई खरी-खरी, बोलीं- मेरा नाम इज्जत से लो



वहीं अगर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपकमिंग एपिसोड्स की बात करें तो दर्शकों को शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जेठालाल जिस ऑटो रिक्शा में बैठा होता है उसका का ब्रेक फेल हो जाता है और ऑटो तेजी से उस तरफ आ रहा होता है जहां गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) के पुरुष मंडल सोडा पी रहे होते हैं. ऐसे में हो न हो जेठा का रिक्शा किसी न किसी से तो टकराएगा ही और एकबार फिर शो में महाभारत देखने को मिलेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 2:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर