• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कपिल शर्मा की वजह से खुली इस भोजपुरी एक्ट्रेस की किस्मत

कपिल शर्मा की वजह से खुली इस भोजपुरी एक्ट्रेस की किस्मत

रानी चैटर्जी

रानी चैटर्जी

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर आते ही जानी-मानी भोजपुरी एक्ट्रेस को कई बड़े ऑफर्स मिलने लगे हैं.

  • Share this:
    कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में आम तौर पर वो लोग पहुंचते हैं जो पहले से ही स्टार हैं लेकिन हाल ही में इस शो ने एक भोजपुरी एक्ट्रेस की किस्मत चमका दी है. ये भोजपुरी एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि रानी चैटर्जी हैं. रानी यूं तो भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी सुपरस्टार हैं लेकिन कपिल शर्मा की वजह से वो और भी बड़ी स्टार बन चुकी हैं. इस शो में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से रानी इंटरनेट पर तो छाई हुई हैं ही, इसके साथ ही अब उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा हुआ है कि खुद रानी भी चौंक गई हैं.

    दरअसल, हाल ही रानी अपने को-स्टार्स दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंची थीं. इस शो पर उन्होंने खेसारी के साथ धमाकेदार डांस किया था. इस शो के दौरान उन्होंने जमकर मस्ती की और भोजपुरी सिनेमा से जुड़ी दिलचस्प बातें भी शेयर कीं. कपिल शर्मा के शौ पर रानी चौटर्जी का डांस ऐसा वायरल हुआ कि चारों तरफ बस उन्हीं के चर्चे सुनाई दे रहे थे.

    इस शो पर जाने का रानी को जबरदस्त फायदा हुआ है. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रानी को कई बड़े ऑफर्स मिलने लगे हैं. इसका खुलासा खुद रानी ने ही किया है. उन्होंने बताया कि कपिल शर्मा के शो पर जाने के बाद उन्हें टीवी सीरियल्स और कई वेब सीरीज के ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं. रानी ने ये भी कहा कि मुझे अब तक कई लोगों बधाइयों भरे कॉल आ चुके हैं. इसके साथ ही उन्हें एक जाने-माने अवॉर्ड फंक्शन का भी निमंत्रण मिला है.

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रानी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्हें किस शो से ऑफर आए हैं. रानी भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो फिल्मों में बोल्डनेस और शानदार अभिनय के लिए पहचानी जाती हैं. बताया जाता है कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तब की थी जब वो 10वी क्लास में थीं. वहीं उनकी पहली फिल्म का नाम था 'ससुरा बड़ा पइसेवाला'.

    ये भी पढ़ें- Good News: इस सुपरस्टार के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की पहली तस्वीर 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज