खतरों के खिलाड़ी में 2 हफ्ते भी नहीं टिक पाईं भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी, रोहित शेट्टी ने किया बाहर

खतरों के खिलाड़ी में 2 हफ्ते भी नहीं टिक पाईं भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी, रोहित शेट्टी ने किया बाहर
रानी चटर्जी.

भोजपुरी जगत को अपने फिटनेस से चौंकाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee ) 'खतरों के खिलाड़ी' से बाहर हो गई हैं.

  • Share this:
बुल्गारिया. भोजपुरी फिल्म जगत में आज अपनी फिल्मों से ज्यादा फिटनेट के लिए और जिम में पसीना बहाने के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)  टीवी के खतरनाक स्टंट वाले शो 'खतरों के खिलाड़ी' में ठीक से एक हफ्ते भी नहीं टिक पाईं. 'खतरों के खिलाड़ी' के दूसरे हफ्ते का खेल शुरू होते ही वो शो से बाहर हो गईं. वो मामूली स्टंट करने में भी फेल रहीं और शो से बाहर हो गईं. हालांकि जाते वक्त उन्होंने कहा कि उन्हें कोई तकलीफ नहीं है क्योंकि उनके लिए यहां तक पहुंचना ही बड़ी बात है. असल में यह पहला मौका जब भोजपुरी जगत की कोई अभिनेत्री इस शो तक पहुंची हैं. इसके पीछे उनकी मेहनत ही है.

उल्लेखनीय है कि रानी ने अपने करियर की शुरुआत 'ससुरा बड़ा पइसा वाला' से मनोज तिवारी के साथ किया. इसके बाद से करीब 15 सालों से वो भोजपुरी के सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. आज भी वह खुद को एकदम चुस्त रखती हैं.

बात करें 'खतरों के खिलाड़ी 10' की तो अब रानी के जाने के बाद शो में कुल नौ खिलाड़ी ही बचे. पिछले हफ्ते के एक स्टंट में पिछड़ने के चलते इस हफ्ते एविक्‍शन के लिए बलराज, मलिष्का और रानी चटर्जी नॉमिनेट हुई थीं. इस स्टंट में एक डबल डेकर बस के ऊपर चढ़कर स्टंट करना था. इसमें सबसे पीछे रानी बाहर हो गईं.



यह भी पढ़ेंः दीपिका को 'xXx' के बाद क्‍यों नहीं मिला कोई हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट? बताया सच
इससे पहले खतरों के खिलाड़ी में सरप्राइज एंट्री कॉमेडियन हर्ष की हुई. वह पहले भी शो का हिस्सा रह चुके हैं. हर्ष के अलावा आगे शो में भारती भी दिखाई देंगी. भारती रोहित शेट्टी के साथ एक गाना भी फिल्माएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading