लाइव टीवी

बिग बॉस: अरहान खान बोले, 'पारस छाबड़ा और मेरी पर्सनल लाइफ को TRP के लिए घसीटा गया'

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 11:12 AM IST
बिग बॉस: अरहान खान बोले, 'पारस छाबड़ा और मेरी पर्सनल लाइफ को TRP के लिए घसीटा गया'
पारस छाबड़ा का खुद के लिए शो में लिए स्टैंड की अरहान ने सराहना की.

अरहान खान (Arhaan Khan) ने कहा कि निर्माताओं को लोगों के बारे में कुछ भी कहने के लिए होस्ट सलमान खान के सामने पहले सबूत लाने चाहिए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 11:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के एक्स कंटेस्टेंट्स और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) की पर्सनल लाइफ के बारे में खूब चर्चा हुई. शो में रश्मि के लिए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से लड़ाई करने वाले अरहान हर वक्त उनके (रश्मि देसाई) साथ खड़े रहे. अरहान ने पहली बार शो में हुई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हुईं बातों को लेकर कोई बयान दिया है. शो में अरहान का सफर बहुत लंबा नहीं रहा लेकिन इस छोटी से सफर में झगड़े, विवाद और राष्ट्रीय टेलीविजन पर उनकी निजी जीवन उजागर हुई. शो में वो कई बातों को खुलकर तो नहीं कह पाए लेकिन अब सभी बातों पर खुलकर बात कर रहे हैं.

Bigg Boss, Bigg Boss 13, Arhaan Khan, Amrita Dhanoa, Rashmi Desai, बिग बॉस, बिग बॉस 13, अरहान खान, अमृता धनोआ, रश्मि देसाई
बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट्स हैं अरहान खान


हाल ही के एपिसोड में आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर बिग बॉस (Big Boss) के घर में आईं हिमांशी खुराना ने आसिम और विशाल को बताया था कि सिद्धार्थ संग रश्मि की दोस्ती अरहान को बिल्कुल भी पसंद नहीं है और अरहान हिमांशी के सामने रोए हैं और इस बात से परेशान था कि रश्मि  के सिद्धार्थ के साथ दोस्ती करते ही वह कैसे बेदखल हो गया. इस पर अरहान ने कहा कि सबसे पहले, हिमांशी मेरी बहन की तरह है और उसने जो भी कहा उस पर मैं किसी तरह नहीं करना चाहूंगा. और बात अगर रश्मि की सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दोस्ती करने की कोशिश की है तो रश्मि का सिद्धार्थ से दोस्ती करना अच्छी बात है. सिद्धार्थ से दोस्ती करना रश्मि की बहुत अच्छी स्ट्रैटिजी है और मुझे इसमें कोई भी दिक्कत नहीं है.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Rashmi Desai, Arhaan Khan, रश्मि देसाई, बिग बॉस 13
अरहान खान ने घर में रश्मि के सबसे करीब रहे.


अरहान ने कहा कि उनकी और पारस छाबड़ा की निजी जिंदगी को टीआरपी के लिए बिना किसी सबूत के शो में अनावश्यक रूप से खींचा गया. उन्होंने पारस को खुद के लिए खड़े होने पर भी सराहना की और कहा कि वो खुद के लिए शो में ही खड़ा हुआ हुआ इसके लिए मैं वास्तव में पारस छाबड़ा की सराहना करता हूं. उन्होंने कहा कि पारस और आकांक्षा का निजी जीवन है. दोनों के जीवन में घुसकर हम किसी को भी अपमानित नहीं कर सकते. अरहान ने कहा कि पारस ने किन हालातों में आकांक्षा से पैसा लिया या उनके रिश्ते की क्या सच्चाई है. अगर बात थी तो दोनों पक्षों को नेशनल टेलीविजन पर सुनना चाहिए था. लेकिन मेकर्स अपने शो और उसकी टीआरपी के लिए परेशान थे और इसलिए उन्होंने कंटेस्टेंट्स ने लड़ाई में इसका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Arhaan Khan, Rashami Desai, Salman khan, बिग बॉस, अरहान खान, सलमान खान
अरहान ने पहली बार शो में हुई अपनी निजी जिंदगी पर अपनी राय रखी है.


उन्होंने यह भी कहा कि निर्माताओं को लोगों के बारे में कुछ भी कहने के लिए होस्ट सलमान खान के सामने पहले सबूत लाने चाहिए थे. उन्होंने कहा कि शो में सिर्फ एक व्यक्ति है जिसकी निजी जिंदगी को नहीं खींचा गया है और वह है सिद्धार्थ शुक्ला. उन्होंने कहा कि मुझे यह भी पता है कि पारस और मेरे साथ ऐसा क्यों हुआ, क्योंकि हमारे पास सिद्धार्थ जैसे बड़े लोगों का समर्थन नहीं है.एक्स कंटेस्टेंट्स अरहान ने कहा कि विशाल आदित्य को को रश्मि की पीठ के पीछे टिप्पणी करने पर भी तंज कसा, उन्होंने कहा क्योंकि शो अब आखिरी चरण में हैं तो लोग इस आखिरी चरण में अपना असली रंग दिखा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: इस हैंडसम HUNK से शादी करना चाहती हैं पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 11:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर