अपना शहर चुनें

States

हमसफर बनने की राह पर हैं 'Bigg Boss 14' के एक्स कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया और एजाज खान

एजाज खान और पवित्रा पुनिया अब शो का हिल्ला नहीं हैं.
एजाज खान और पवित्रा पुनिया अब शो का हिल्ला नहीं हैं.

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' शो का हिस्सा रह चुके एजाज खान और पवित्रा पुनिया जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 7:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रियलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Big Boss 14)' में हिस्सा ले चुकीं पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने एजाज खान (Ejaz Khan) के लिए खुलकर अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए अपने दर्शकों से वादा किया है कि एजाज खान जल्द ही खुशखबरी देंगे, हांलाकि दोनों अब 'बिग बॉस' का हिस्सा नहीं है. पवित्रा ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'बिग बॉस' के शो से बाहर निकलने के बाद जब हम लगभग एक महीने अलग अलग रहे, तो हमें सच्चाई का एहसास हुआ. हमारी भावनाएं एक दूसरे के लिए बदली नहीं, बल्कि एक दूसरे के लिए परवाह बढ़ गई, तब हमें एहसास हुआ कि ये प्यार है. पवित्रा ने कहा कि भविष्य के बारे में कुछ कह नहीं सकते, हम केवल वर्तमान में जी सकते हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए पवित्रा ने खुलकर अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए कहा कि हमारे लिए ये बहुत ही प्यारा वक्त है. प्यार वो एहसास है कि आपके लिए कोई है जो हर वक्त सिर्फ आपके लिए है और आप उसके लिए हैं. हम उम्मीद करते हैं कि हमारे प्यार का भविष्य बहुत अच्छा हो और उम्मीद है कि जल्द ही आप लोगों को खुशखबरी मिलेगी.प्यार एक खूबसूरत एहसास है,मुझे एजाज के व्यक्तित्व से,जिद्दी स्वभाव से प्यार है. बिग बॉस शो के दौरान पवित्रा ने खुलकर एजाज़ के लिए अपनी भावनाओं का इज़हार किया लेकिन एजाज़ हमेशा बचते रहे. शो के दौरान दोनों जमकर झगड़ते देखे गए.हालांकि बाद में एजाज़ ने पवित्रा के लिए अपनी भावनाओं का इज़हार करना शुरू कर दिया.

आखिरकार जब 'बिग बॉस' शो में फैमिली वीक के दौरान पवित्रा पहुंचीं, तो एजाज़ ने पवित्रा को प्रोपोज कर दिया. इसके साथ ही दोनों ने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार सबके सामने कर दिया. एजाज़ इस समय बिग बॉस के घर में नहीं हैं, वो अपनी शूटिंग की कुछ कमिटमेंट की वजह से बाहर आ गए हैं. पिछले हफ्ते जब बिग बॉस के प्रतिभागियों को वीडियो कॉल से जोड़ा गया तब पवित्रा और एजाज़ साथ दिखे. अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए पवित्रा ने कहा कि एक दूसरे के लिए हमारी भावनाएं सच्ची हैं. इस तरह की बात को नेशनल टीवी पर कहने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए, और जब हम रियलिटी शो का हिस्सा हैं तो ये दिखावा नहीं हो सकता. यहां तक कि मेरे दोस्तों ने भी इस सच्चाई के बारे में जानना चाहा लेकिन मैं आपको बता दूं कि सिर्फ फुटेज के लिए कोई ऐसा नहीं करेगा, कोई अपनी व्यक्तिगत छवि को पब्लिक में खराब नहीं करेगा. हम पूरी तरह आश्वस्त हैं कि इस रिश्ते को आगे ले जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज