Bigg Boss 14 : राहुल वैद्य के लिए BB हाउस पहुंचीं दिशा परमार, Kiss करके कहा- शादी के लिए तैयार हूं

दिशा और राहुल दोनों के परिवारों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

बिग बॉस 14 (Big Boss 14) शो जैसे जैसे अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा वैसे वैसे रोमांच बढ़ता जा रहा है. बिग बॉस घर के अंदर गुस्सा ,नफरत, लड़ाई, प्रेम,मनुहार सब देखने को मिल रहा है. वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) पर बिग बॉस के घर में भी प्रेम का इजहार.

  • Share this:
    मुंबई: बिग बॉस 14 (Big Boss 14)  शो में आज का एपिसोड काफी रोमांटिक होने वाला है. बिग बॉस के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य  (Rahul Vaidya) के लिए वैलेंटाइन डे (Valentine day)  पर खास इंतजाम किया गया है. अभी तक घर के अंदर मौजूद या जा चुके सभी के पार्टनर के बारे में दर्शक जान समझ चुके हैं लेकिन राहुल वैद्य अकेले ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनकी प्रेमिका को दर्शकों ने अभी तक नहीं देखा है. हांलाकि राहुल के लव लाइफ की चर्चा कई बार शो के दौरान हो चुकी है.

    राहुल अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बात करते हुए भावुक भी दिखे हैं. बाहर से आए कनेक्शन ने भी उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में हाल चाल बताया है. अब बिग बॉस ने राहुल की गर्लफ्रेंड को दर्शकों से रुबरु करवाने का फैसला कर लिया है.

    सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में राहुल की गर्लफ्रेंड दिशा परमार की एंट्री दिख रही है. बिग बॉस ने राहुल को वैलेंटाइन डे का सरप्राइज गिफ्ट देते हुए दिशा का दीदार करवा दिया. प्रोमो में राहुल इस सरप्राइज से इमोशनल होते दिख रहे. राहुल दिशा को देख रोने लगते हैं. प्रोमो में दिशा कह रही हैं कि ‘इससे अच्छा दिन नहीं हो सकता था कि मैं यहां पर आऊं.’








    View this post on Instagram






    A post shared by ColorsTV (@colorstv)









    मौके और दस्तूर को ध्यान में रखते हुए राहुल और दिशा दोनों ने ही लाल रंग की ड्रेस पहनी है. राहुल अपने घुटनों पर बैठ कर दिशा से पूछते हैं दिशा विल यू मैरी मी ?  जवाब में दिशा पोस्टर दिखाती हैं जिस पर लिखा है ‘यस आई विल मैरी यू’ और बोलती भी हैं है ‘यस आई विल मैरी यू एंड लव यू अ लॉट’. ये देख और सुन राहुल खुशी से झूम उठते हैं.

    सभी घरवाले ताली बजाकर इस इजहार का स्वागत करते हैं. प्रोमो में राहुल और दिशा कांच की दीवार के आर पार देखे जा रहे हैं. दोनों के प्यार के बीच कांच की दीवार है लेकिन दोनों दूर से ही मुहब्बत का इजहार कर रहे हैं. इससे पहले दिशा परमार के 27वें जन्मदिन पर राहुल ने शादी के लिए प्रपोज किया था. राहुल की इस चाहत पर फैमिली वीक में घर आई राहुल की मां ने इस रिश्ते के लिए अपनी रजामंदी दे दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.