Bigg Boss 14 Finale: माधुरी दीक्षित भी ग्रैंड फिनाले का होंगी हिस्सा, विनर को लेकर बढ़ी धड़कन

BB 14 Finale में माधुरी दीक्षित पहुंचने वाली हैं. फोटो साभार : Instagram

BB 14 Finale में माधुरी दीक्षित पहुंचने वाली हैं. फोटो साभार : Instagram

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)  की बिग बॉस 14 (Bigg Boss) के स्टेज पर धमाकेदार एंट्री होने वाली है. माधुरी इस शो के ग्रैंड फिनाले में आकर ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) का प्रमोशन करती दिखेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 4:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss) के विनर की तरफ देश भर की निगाहें लगी हुई हैं. कुछ ही घंटे में ये साफ हो जाएगा कि इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी कौन ले जाएगा. अब जबकि फिनाले को लेकर अलग-अलग तरह की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में मीडिया के सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस के स्टेज पर धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) लोगों की धड़कन बढ़ाने पहुंच रही हैं.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss) के फिनाले को रोमांच से भरपूर बनाने में बिग बॉस के निर्माता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे. ऐसे में माधुरी दीक्षित के पहुंचने की खबर ने दर्शकों के उत्साह को दोगुना कर दिया है. फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट के लिए भी माधुरी का आना बेहद अहम है, क्योंकि खबर मिल रही है कि माधुरी दीक्षित ही चार फाइनलिस्ट के नाम का खुलासा करने वाली हैं.

माधुरी दीक्षित कलर्स के शो ‘डांस दीवाने 3’ के तीन जजेज में एक हैं. मिली जानकारी के मुताबिक ग्रैंड फिनाले में पहुंच कर माधुरी अपने इस शो का प्रमोशन करेंगी. माधुरी दीक्षित इस शो में ‘डांस दीवाने 3’ के को-जज धर्मेश येलांदे और तुषार कालिया के साथ एंट्री करेंगी.

इस समय ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), राखी सावंत (Rakhi Sawant), अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) पांच कंटेस्टेंट फाइनल के स्टेज तक पहुंच पाए हैं. खबर मिल रही है कि माधुरी दीक्षित की एंट्री के साथ ही ‘बिग बॉस 14’ के इन पांच में से एक फाइनलिस्ट बाहर हो जाएगा. इस तरह आखिरी मौके पर शो के टॉप 4 फाइनलिस्ट मिल जाएंगे.
शो के होस्ट सलमान खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने एक साथ कई सुपर हिट फिल्में की है. जिसमें दर्शकों को आज भी ‘हम आपके हैं कौन’, ‘साजन’, ‘दिल तेरा आशिक’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी फिल्मों की केमिस्ट्री याद है. ये स्टार्स एक साथ स्टेज पर हो तो मस्ती और धमाल न हो, ये तो हो नहीं सकता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज