अपना शहर चुनें

States

VIDEO: रुबीना दिलैक का हुआ उनके घर में भव्य स्वागत, परिवार वालों ने मनाई दिवाली

रुबीना दिलैक का घर में भव्य स्वागत. फोटो साभार : 
rubinadilaik/Instagram
रुबीना दिलैक का घर में भव्य स्वागत. फोटो साभार : rubinadilaik/Instagram

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) ट्रॉफी की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik ) की जीत पर पूरा देश उन्हें बधाई दे रहा है. वहीं रुबीना के अपने घर पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 9:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई: 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' शो में विजयी रहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik ) के घर वाले दिवाली मना रहे हैं. रुबीना की जीत की खुशी में उनके हस्बैंड अभिनव शुक्ला और घरवालों ने पूरे घर को लाइट से जगमग कर दिया. सोशल मीडिया पर रुबीना के फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. वहीं,  रुबीना के घर के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रुबीना दिलैक विनर की ट्रॉफी और 36 लाख रुपए प्राइज मनी लेकर अपने घर पहुंचीं, जहां उनके स्वागत के लिए उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla ) ने कोई कसर नहीं छोड़ी. अभिनव ने रुबीना के लिए रोमांटिक सरप्राइज रखा और जब वह बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ घर पहुंचीं, तो अभिनव का ये सरप्राइज देखकर दंग रह गईं.

वायरल वीडियो में रुबीना दिलैक अपने घर के अंदर दिखाई दे रही हैं. उनकी मम्मी कैंडल जलाती दिख रही हैं. अपने घरवालों की तरफ से किए गए भव्य स्वागत पर अभिभूत रुबीना कहती हैं कि ओ माय गॉड, बस मम्मी बस. कितनी मेहनत की है. घर की एक दीवार पर अभिनव ने एक बड़े से बोर्ड पर लिखवाया है-वेलकम होम, बॉस लेडी. इसके आसपास फूलों की सजावट की गई है. पूरे घर को फूलों और कैंडल से सजाया गया है और हैंगिंग लाइट्स भी लगायी गई हैं. घर के बाहर बड़े-बड़े अक्षरों में रुबीना का निकनेम रूबी लिखा गया है.घर की सजावट को घूम घूम कर देखने के बाद रुबीना दिलैक अपने घर वालों से सोने के लिए कहती हैं. ऐसा लगता है कि रुबीना की फाइनल एपिसोड से पहले कई दिनों से उनके घर वाले सोए नहीं हैं.


बता दें कि बिग बॉस 14 शो का फाइनल मुकाबला रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के बीच हुआ था.फाइनल राउंड में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने दोनों के हाथ बारी बारी से उठा कर दोनों कंटेस्टेंट के साथ साथ फैंस के दिलों की धड़कन भी बढ़ी दी थी. फाइनली विजेता रुबीना घोषित की गई. हांलाकि रुबीना के नाम को लेकर पहले से ही अटकलों का बाजार काफी गर्म था. सोशल मीडिया पर पहले से ही रुबीना के जीतने की खबर वायरल होने लगी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज