'शक्ति' में होगी Boss Lady की वापसी! रुबीना दिलैक की नई पोस्ट ने बढ़ाई हलचल

रुबीना दिलैक के 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की'  वापसी के कयास लगाए जा रहे. (फोटो साभार:rubinadilaik-Instagram )

रुबीना दिलैक के 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' वापसी के कयास लगाए जा रहे. (फोटो साभार:rubinadilaik-Instagram )

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' (Shakti - Astitva Ke Ehsaas Ki) लौटने के कयाय लगाए जा रहे हैं. इसको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, लेकिन रुबीना के इंस्टाग्राम पोस्ट से ऐसा ही लग रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 3:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)  शो में जीत हासिल करने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी नई फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैंस को अपनी अपडेट देने वाली रुबीना ने एक नई खबर दी है. रुबीना ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' (Shakti - Astitva Ke Ehsaas Ki)  में नजर आ सकती हैं.

दरअसल, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस लाल रंग की साड़ी और सफेद फूलों के गजरे में तैयार हुई हैं. हैवी गोल्डन कलर की ज्वैलरी पहने हुए हैं. हाथों में गोल्डन कलर के कड़े, गले में बड़ा सा हार, हाथों में बड़ी सी अंगूठी पहने इस  फोटो में रुबीना ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है. सिर्फ अपने ड्रेसिंग लुक को शेयर किया है. इस फोटो के साथ रुबीना ने कैप्शन में सिर्फ ‘रिइन्वेंटिंग’ (Reinventing) लिखा है.





इस फोटो पर  फैंस लगातार लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. इस फोटो को देखकर अंदाजा लगा रहे हैं कि रुबीना  शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में लौट रही हैं.  एक फैंस ने तो लिखा ही दिया कि 'यह सौम्या का लुक लग रहा है'.




बता दें कि रुबीना दिलैक ने सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की'  में सौम्या का किरदार निभाया था. वहीं दूसरी फोटो में रुबीना ने सिर्फ अपने झुमके को दिखाया है. कान में पहने इस झुमके में मां लक्ष्मी की तस्वीर उकेरी हुई है.

रुबीना दिलैक ने इन फोटोज को शेयर कर अपने फैंस को कंफ्यूज्ड कर दिया हैं. लेकिन इशारा यही समझ में आ रहा है कि रुबीना इस शो का हिस्सा हो सकती है. फिलहाल शो मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं. मगर फोटो को देख कर लोग उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें फिर एक बार सौम्या के दर्शन  टीवी पर हो सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज