होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 15:‘बिग बॉस’ के घर में होगा शॉकिंग एलिमिनेशन, सिंबा नागपाल के बाद अब आधा घर होगा साफ !

Bigg Boss 15:‘बिग बॉस’ के घर में होगा शॉकिंग एलिमिनेशन, सिंबा नागपाल के बाद अब आधा घर होगा साफ !

'बिग बॉस 15' में होने वाला है शॉकिंग एलिमिनेशन. (फोटो साभार: vishaalkotian/rajivadatia/ijaybhanushali
/Instagram)

'बिग बॉस 15' में होने वाला है शॉकिंग एलिमिनेशन. (फोटो साभार: vishaalkotian/rajivadatia/ijaybhanushali /Instagram)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) अब फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. आए दिन शो में कई उतार-चढ़ाव और हंगामा देखने को मिल रहा है. क ...अधिक पढ़ें

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में हर दिन कुछ नया ट्विस्ट दिख रहा है. शो में हर हफ्ते कुछ न कुछ धमाका देखने को मिल रहा है. ‘बिग बॉस’ के घर  में इन दिनों जहां एक तरफ वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ एलिमिनेशन का दौर चल रहा है. एक-एक कर घर के पुराने सदस्यों को एलिमिनेट किया जा रहा है. पिछले दिनों सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) घर से बेघर हुए तो फैंस शॉक्ड रह गए थे. अब इससे भी बड़ी शॉकिंग खबर सामने आ रही है. अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिख रहा है कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) शॉकिंग एनाउंसमेंट करने वाले हैं.

    टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 15’ अब फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. आए दिन शो में कई उतार-चढ़ाव और हंगामा देखने को मिल रहा है. घर के अंदर अक्सर सेलिब्रिटी आते हैं और घरवालों को टास्क करवाते हैं. कलर्स चैनल के लेटेस्ट प्रोमो में दिख रहा है कि भारती सिंह और उनके हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया घर के अंदर टास्क करवाते हैं. ये बॉटम 5 के बाकी बचे हुए कंटेस्टेंट जय भानुशाली, विशाल कोटियन, नेहा भसीन, उमर रियाज और राजीव अदातिया को टास्क देते हैं. टास्क के दौरान इन पांचों कंटेस्टेंट को टॉप 5 कंटेस्टेंट करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट का ध्यान अपनी तरफ खींचना है.

    इसके साथ ही शो के लाइव दर्शकों का मनोरंजन करना है जो बदले में उन्हें वोट देंगे. जिसे सबसे कम वोट मिलेगा उसे शो से बाहर कर दिया जाएगा. शो के प्रोमो में हर्ष लिंबाचिया बोलते नजर आ रहे हैं कि एक कमाल का टास्क होने वाला है. इसके बाद आवाज आती है कितने आदमी थे. भारती और हर्ष कार्य के जरिए करेंगे एलिमिनेशन.अब आधा घर होगा साफ. तेरा क्या होगा कालिया’. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि ‘टास्क द्वारा करेंगे एक और शॉकिंग एलिमिनेशन क्या आप हैं तैयार ? देखिए बिग बॉस आज रात साढ़े 10 बजे सिर्फ कलर्स पर’.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)


    ये भी पढ़िए-5 Years Of Dear Zindagi: शाहरुख खान ने आलिया भट्ट को दी थी स्टूपिड बनने की सलाह, पढ़िए दिलचस्प किस्सा

    बॉटम 5 के कंटेस्टेंट हर तरह से घरवालों का ध्यान खींचने की कोशिश करते नजर आएंगे. हर्ष और भारती को बॉटम 5 में से किसी एक घरवाले को बाहर करने का पॉवर दिया गया है. ये किसे बेघर करते हैं ये तो रात 10 बजकर 30 मिनट पर कलर्स चैनल पर पता चल पाएगा.

    Tags: Bharti Singh, Bigg Boss 15, Jay Bhanushali, Karan Kundrra, Tejaswi Prakash

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें